छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पाक की नापाक हरकत का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कई पोस्ट तबाह

 पाक की नापाक हरकत का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कई पोस्ट तबाह
Share

जम्मू। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा, पाकिस्तानी सेना ने रविवार को पुंछ जिले के कस्बा और शाहपुर सेक्टर में संघर्षविवाम का उल्लंघन किया था। पाकिस्तानी सेना ने यह नापाक हरकत शाम करीब चार बजे की। इस नापाक हरकत में एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया था।

इस तीन दिन से नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर लगातार जारी पाक गोलाबारी का भारतीय सेना ने रविवार देर रात करारा जवाब दिया है। शाहपुर सेक्टर के पार (पाकिस्तान में) भारतीय सेना ने पाक की 6 चौकियों को तबाह कर दिया। दो पाक सैनिक भी मारे गए और दर्जनों पाक सैनिक घायल हुए हैं। देर रात तक गोलाबारी जारी रही। एलओसी पर हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। बता दें कि पाकिस्तानी सेना ने रविवार को पुंछ जिले के कस्बा और शाहपुर सेक्टर में संघर्षविवाम का उल्लंघन किया था। पाकिस्तानी सेना ने यह नापाक हरकत शाम करीब 4 बजे की। इस नापाक हरकत में एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया था।

पाकिस्तानी फायरिंग में घायल हुए स्थानीय नागिरक की पहचान जमालदीन (55) पुत्र मिथ्थू के रूप में हुई है। वह कस्बा गांव के निवासी हैं। जम्मू मेडिकल कॉलेज में घायल का इलाज चल रहा है। इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने शनिवार दोपहर करीब तीन बजे पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के कस्बा और किरनी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया था। वहीं मंगलवार को भी पाकिस्तान की ओर से पुंछ जिले के मालती सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया था। इससे पहले 25 नवंबर को भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान को करारा सबक सिखाया था। बता दें कि पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर सोमवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए तीन सेक्टरों में गोले दागे थे। इस दौरान पुंछ के कस्बा व कीरनी और जम्मू के पलांवाला सेक्टर में मोर्टार बरसाए थे।

Share

Leave a Reply