छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

18 साल की मॉडल की मौत से हिली इंडस्ट्री, बेडरूम से इस हालत में मिली लाश...

18 साल की मॉडल की मौत से हिली इंडस्ट्री, बेडरूम से इस हालत में मिली लाश...
Share

कोलकाता : बंगाल से एक खबर निकल कर सामने आ रही है। जहाँ 18 साल की स्ट्रगलिंग मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट सरस्वती दास की डेडबॉडी पुलिस ने बेडरूम से बरामद किया है। बंगाल में मॉडलो की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शोबिज इंडस्ट्री से मॉडल की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। बता दें कि मॉडल्स की मौत का यह चौथा मामला है। अभी तक किसी की मौत की गुत्थी पुलिस सुलझा नहीं पाई। जानकारी के अनुसार कोलकाता के कस्बा एरिया स्थित सरस्वती के घर पर उनकी डेडबॉडी पंखे से लटकती हुई पाई गई। मामले की पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस की माने तो यह ममाला सुसाइड का का लग रहा है। सरस्वती पेशे से मेकअप आर्टिस्ट थीं। वे मॉडल बनने की कोशिश कर रही थीं। 29 मई को भारती Mallick (सरस्वती की मामी) ने पुलिस को फोन करके अपनी भांजी सरस्वती की डेडबॉडी बेडरूम के पंखे से लटकने की जानकारी दी।
भारती Mallick ने बताया कि सरस्वती की डेडबॉडी को उनकी नानी ने नीचे उतारा। इसके बाद सरस्वती की बॉडी को रिश्तेदार CNMC अस्पताल लेकर गए। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही सरस्वती की मौत हो चुकी थी।

दुपट्टे से सरस्वती ने फंदा बनाया था। उनकी नानी ने सरस्वती को तुरंत नीचे उतारा और अस्पताल लेकर गईं। सरस्वती का फोन पुलिस ने सीज कर लिया है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

खबरों के मुताबिक, हालिया दिनों में सरस्वती अपने रिलेशनशिप को लेकर तनाव में थीं. अब ये तो पुलिस जांच में मालूम पड़ेगा कि सरस्वती की मौत के पीछे उनके रिश्ते का तनाव था या कुछ और। पुलिस सभी पहलुओं को लेकर जांच में जुट गई है।

 


Share

Leave a Reply