छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Instagram Reels अब WhatsApp पर भी देख पाएंगे, नए फीचर की टेस्टिंग जारी

Instagram Reels अब WhatsApp पर भी देख पाएंगे, नए फीचर की टेस्टिंग जारी
Share

Whatsapp अपने यूजर्स की जरूरत के हिसाब से नए-नए फीचर्स लेकर आता रहता है. ऐसे में कई ऐसे फीचर्स भी जोड़े जाते हैं, जिससे यूजर्स का एक्सपीरियंस और बेहतर हो सके. अब Whatsapp इस्तेमाल करने वालों के लिए अच्छी खबर है. जल्द ही Whatsapp पर आप Instagram Reels भी देख सकेंगे. कंपनी की ओर से इसकी टेस्टिंग की जा रही है. वैसे व्हाट्सऐप, इंस्टाग्राम और फेसबुक तीनों एक ही स्वामित्व वाली कंपनी हैं. ऐसे में कहीं न कहीं इन तीनों एप्स को आपस में जोड़ने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल जिस फीचर की टेस्टिंग की जा रही है, उसमें यूजर्स को Whatsapp पर Instagram Reels के लिए एक टैब दिया जाएगा. इस टैब पर क्लिक करते ही आपको Instagram Reels वीडियो दिखने लगेंगे.


Whatsapp पर देख पाएंगे Instagram Reels

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले समय में Whatsapp यूजर्स को ऐप में अलग से एक टैब नजर आएगा, इस टैब पर क्लिक करते ही आपको Whatsapp में Instagram Reel वीडियो दिखने लगेंगे. रिपोर्ट में कहा गया है कि Facebook ने इस फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है. जल्द ही इसे रोलआउट कर दिया जाएगा. फिलहाल व्हाट्सऐप की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन माना जा रहा है कि यूजर्स को जल्द ही इसका फायदा मिलने वाला है.


बिना फोन कनेक्शन के भी ऑपरेट कर पाएंगे WhatsApp

आपको बता दें कि कुछ समय पहले एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि WhatsApp पर एक बेहद खास फीचर आने वाला है. इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को लैपटॉप और डेस्कटॉप पर WhatsApp चलाने के लिए फोन की जरूरत नहीं पड़ेगी. यानि आप बिना फोन के भी लैपटॉप पर WhatsApp Web ऑपरेट कर सकते हैं. अभी तक WhatsApp Web चलाने के लिए फोन से WhatsApp को कनेक्ट करना पड़ता है. ऐसे में अगर आपके पास फोन नहीं है तो भी आप अपना WhatsApp इस्तेमाल कर सकते हैं. व्हाट्सऐप का नया फीचर आने के बाद आपको असुविधा नहीं होगी.

 


Share

Leave a Reply