छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

IPL 2021: हैदराबाद को हराकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स

IPL 2021: हैदराबाद को हराकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स
Share

Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad: दुबई इंटरेनशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 33वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हरा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 134 रन बनाए थे. इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 11 गेंद पहले ही सिर्फ दो विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया. इस सीज़न में दिल्ली की यह सातवीं जीत है. इसके साथ ही एक बार फिर उसने प्वाइंट टेबल में पहला स्थान हासिल कर लिया.
हैदराबाद से मिले 135 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली को तीसरे ओवर में 20 रनों के स्कोर पर पहला झटका लगा. आईपीएल 2021 के पहले हाफ में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ यूएई लेग के पहले मैच में फ्लॉप रहे. वह आठ गेंदो में दो चौकों की मदद से 11 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें खलील अहमद ने पवेलियन भेजा.

इसके बाद टूर्नामेंट के टॉप स्कोरर शिखर धवन हैदराबाद के गेंदबाजों पर टूट पड़े. धवन ने 37 गेंदो में छह चौकों और एक छक्के के साथ 42 रन बनाए. उन्हें राशिद खान ने 72 के कुल स्कोर पर आउट किया. धवन ने अय्यर के साथ दूसरे विकेट के लिए 52 रनों की साझेदारी की.

इसके बाद अय्यर और कप्तान ऋषभ पंत दिल्ली को जीत दिलाकर नाबाद लौटे. अय्यर ने 41 गेंदो में दो चौके और दो छक्के की बदौलत 47 रन बनाए. वहीं कप्तान पंत ने 21 गेंदो में 35 रनों की पारी खेली. उन्होंने तीन चौके और दो छक्के जड़े.
इससे पहले दिल्ली की घातक गेंदबाजी के आगे हैदराबाद के बल्लेबाज़ों की एक ना चली. टीम में वापसी करने वाले सलामी बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर पहले ही ओवर में खाता खोले बिना ही आउट हुए. इसके बाद रिद्धिमान साहा (18), कप्तान केन विलियमसन (18) और मनीष पांडे (17) पवेलियन लौट गए.


केदार जाधव (03) भी कुछ कमाल नहीं कर सके. राशिद खान और अब्दुल समद ने कुछ बड़े शॉट्स खेले, लेकिन वो भी टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक नहीं पहुंचा सके. समद ने 21 गेंदो में दो चौकों और एक छक्के की बदौलत 28 रन बनाए. वहीं राशिद ने 19 गेंदो में 22 रनों की पारी खेली. उन्होंने भी दो चौके और एक छक्का लगाया.


वहीं दिल्ली कैपिटल्स के लिए कगीसो रबाडा ने 37 रन देकर सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. इसके अलावा एनरिक नॉर्टजे ने 12 रन देकर दो और अक्षर पटेल ने 21 रन देकर दो विकेट लिए.

 

 


Share

Leave a Reply