छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

IPL 2022 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कुछ देर में करेगी अपने कप्तान का ऐलान, जाने यहाँ कौन होगा नया कप्तान

IPL 2022 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कुछ देर में करेगी अपने कप्तान का ऐलान, जाने यहाँ कौन होगा नया कप्तान
Share

नई दिल्ली : IPL यानि  इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 15 वें सीजन की जल्द ही शुरुवात होने वाली है।  अब तक 9 टीमों ने अपने कप्तानों का ऐलान कर दिया है, लेकिन सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी ही एकमात्र ऐसी टीम है, जिसने अभी तक अपने कप्तान का ऐलान नहीं किया है। आईपीएल के 15वें सीजन से पहले आरसीबी आज यानी 12 मार्च को एक स्पेशल इवेंट के जरिए अपने कप्तान का ऐलान करेगी। साथ ही साथ आरसीबी अनबॉक्स (RCB Unbox) के नाम से बेंगलुरु में होने वाले इस इवेंट में आरसीबी की नई जर्सी का भी अनावरण होना है।

आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी के कप्तान पद की रेस में पूर्व कप्तान विराट कोहली का भी नाम शामिल है। वहीं, साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डुप्लेसिस भी बैंगलोर की टीम के कप्तान पद की रेस में बने हुए हैं। इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को भी आरसीबी की कप्तानी सौंपी जा सकती है, जबकि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी कप्तान पद की रेस में बने हुए हैं। इस तरह इन चार में से किसी एक दिग्गज खिलाड़ी को आरसीबी की कप्तानी मिलने की पूरी संभावना है।  

जानकारी के लिए बता दें, आईपीएल 2022 में कुल 10 टीमें नजर आएंगी, क्योंकि इस बार लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटन्स को भी खेलने का मौका मिलेगा। इन दोनों टीमों समेत आईपीएल 2021 खेलने वाली 7 टीमों के कप्तानों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर, राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत, सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन, पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल, लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल और गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या होंगे।

 


Share

Leave a Reply