छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Work From Home से हो गए हैं Bore तो बोरियत दूर करने के लिए IRCTC का Work From Hotel का ऑफर

Work From Home से हो गए हैं Bore तो बोरियत दूर करने के लिए IRCTC का Work From Hotel का ऑफर
Share

Work from hotel: कोरोना महामारी की वजह से देश में लाखों लोग इस समय अपने घर से ही काम कर रहे हैं. यह पिछले साल यानी 2020 से ही चलता आ रहा है. 2021 में स्थिति जस की तस बनी हुई है. ऐसी स्थिति में लोग खुद को घरों के अंदर लॉक किए हुए हैं, जिससे वो अब काफी बोर होने लगे हैं. लेकिन उन्हें अपना काम घर से ही करके देना है. अगर आप उन लोगों में से हैं जो घर से काम करते-करते बोर हो चुके हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए वर्क फ्राम होटल का ऑफर दे रही है. यह उन लोगों के लिए है जो वर्क फ्राम होम से ऊब गए हैं.
आईआरसीटीसी का वर्क फ्राम होटल का ऑफर
आईआरसीटीसी ने वर्क फ्राम होटल पैकेज की शुरुआत की है. इसमें आप अपने पसंद के होटल में रुक सकते हैं. आईआरसीटीसी ने इस पैकेज की शुरुआत केरल के होटलों से की है. इसके बारे में पूरी जानकारी आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर दी गई है.
वर्क फ्राम होम से अच्छा विकल्प
कोरोना महामारी में जो लोग घर से काम कर रहे हैं. उनके लिए आईआरसीटीसी एक अच्छा विकल्प मुहैया करा रहा है. इस पैकेज की शुरुआत 10,126 रुपये से होती है. इसमें तीन लोग 5 रात रुक सकते हैं. इसमें डिसइन्फेक्टेड कमरा, तीन समय का रात का भोजन, दो बार चाय-काफी, वाई-फाई, सेफ कार पार्किंग और ट्रैवेल इंश्योरेंस शामिल है. इसके अलावा और कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा.
केरल के इन शहरों में उपलब्ध हैं विकल्प
आईआरसीटीसी के इस पैकेज में केरल के लक्जरीयस होटल्स हैं. यह मुन्नार, थेकेडी, कुमारकोन, एलेप्पे, कोवलम, वायनाड और कोच्चि में उपलब्ध हैं. आईआरसीटीसी के वर्क फ्राम होटल पैकेज में कम से कम पांच दिनों के लिए यह ऑफर लेना होगा. आईआरसीटीसी के मुताबिक, इस ऑफर में सभी तरह के स्वच्छता के कार्यक्रम और कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो किया जाएगा.
 


Share

Leave a Reply