छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

क्या प्रदेश सरकार ‘सुपर सीएम’ को बचाने की कवायद कर रही -नरेश चन्द्र गुप्ता

 क्या प्रदेश सरकार ‘सुपर सीएम’ को बचाने की कवायद कर रही -नरेश चन्द्र गुप्ता
Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेशचंद्र गुप्ता ने एक हजार करोड़ के एनजीओ घोटाले की सीबीआई जांच को लेकर राज्य सरकार द्वारा दायर पुनर्विचार याचिका को लेकर सवाल उठाया है। श्री गुप्ता ने कहा कि इससे प्रदेश सरकार की भूमिका और नीयत पर सवाल खड़ा होना लाजिमी है।
भाजपा नेता श्री गुप्ता ने कहा कि जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री लगातार केन्द्रीय जांच एजेंसियों के प्रति अपने दुराग्रह का परिचय देने का काम कर रहे हैं। केन्द्र से सीधे टकराव लेकर संघीय ढांचे को क्षति पहुंचाने वाली प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर केन्द्र सरकार व जांच एजेंसियों के प्रति अकारण अविश्वास व्यक्त कर रही है और अब वह न्यायपालिका के आदेश की भी अवहेलना पर उतर आई है। श्री गुप्ता ने सवाल किया कि आखिर एनजीओ घोटाले की जांच सीबीआई द्वारा कराए जाने पर प्रदेश सरकार को दिक्कत क्यों है? क्या प्रदेश सरकार इस मामले की जांच सीबीआई से न कराकर अपने ‘सुपर सीएम’ को बचाने की कवायद कर रही है?
भाजपा नेता श्री गुप्ता ने कहा कि ऐसा लगता है, राज्य पुलिस से जांच कराकर प्रदेश सरकार अपने प्रभाव का उपयोग करते हुए एक तो अपने ‘सुपर सीएम’ के लिए रक्षाकवच बनाने की मंशा रखती है और दूसरे राजनीतिक दबाव बनाकर वह पुलिस का इस्तेमाल अपने बदलापुर के एजेंडे में करके राजनीतिक प्रतिशोध और प्रशासनिक आतंक का माहौल बनाना चाहती है। श्री गुप्ता ने कहा कि जो सरकार प्रदेश को अपराधगढ़ बनने से रोकने में फिसड्डी साबित हो रही है, उस पुलिस तंत्र पर इस बड़े घोटाले की जांच का भरोसा दिखाना राज्य सरकार की नीयत में खोट का साफ-साफ संकेत है।
 


Share

Leave a Reply