कोरोना अपडेट: प्रदेश में आज 14250 नए मरीजो की हुई पहचान, रायपुर में 4 हजार के करीब समेत इन जिलो से मिले इतने ..    |    खतरनाक हुआ कोरोना, RT-PCR टेस्ट को भी दे रहा है गच्चा, CT-Scan और ब्रोंकोस्कोपी की लेनी पड़ रही मदद    |    कोरोना अपडेट: आईसीएमआर के मुताबिक आज प्रदेश में 11694 मरीजो की पुष्टि, अकेले रायपुर से 3 हजार से अधिक समेत बाकी इन जिलो से...    |    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद दी जानकारी    |    बड़ी खबर: सीबीएसई बोर्ड परीक्षा को लेकर प्रधानमंत्री ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक, शिक्षा मंत्री भी रहेंगे मौजूद    |    सरकार ने रेमडेसिविर को लेकर कही ये बड़ी बात, अब सिर्फ ये ही कर सकेंगे इस्तेमाल    |    कोरोना अपडेट: कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड देश में 24 घंटे में 1.85 लाख नए मरीज, 1027 की मौत    |    कोरोना अपडेट: छ ग में आज 15 हजार से अधिक मिले, 109 की मृत्यु के साथ रायपुर में रिकॉर्ड तोड़ 4168 समेत इन जिलो से इतने मरीज    |    क्या देश में है रेमडेसिविर दवा की कमी? जानिए केंद्र सरकार ने इसको लेकर क्या जवाब दिया है    |    रात्रि 8.30 बजे राज्य को करेंगे संबोधित मुख्यमंत्री, लॉकडाउन की चर्चा हुई तेज...    |

जय व्यापार पैनल को औषधी वाटिका, फुट वेयर मार्केट, किराना एवं अनाज मार्केट के व्यापारियों का जोरदार समर्थन मिला

जय व्यापार पैनल को औषधी वाटिका, फुट वेयर मार्केट, किराना एवं अनाज मार्केट के व्यापारियों का जोरदार समर्थन मिला
Share

रायपुर । जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड, चुनाव सह संचालक गारगी शंकर मिश्रा, चुनाव सह संचालक जितेन्द्र दोशी, छ.ग. चेम्बर ऑफ काॅमर्स एण्ड़ इंडस्ट्रीज के उपाध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी, दीपक बल्लेवार, विजय शर्मा चुनाव सह संचालक मगेलाल मालू, चुनाव सह संचालक विक्रम सिंहदेव एवं परमानन्द जैन ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज चुनाव 2021 के तहत जय व्यापार पैनल की टीम ने आज डुमरतरई क्षेत्र का दौरा किया। पैनल से प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी के नेतृत्व में आज स्थानीय उपाध्यक्ष एवं मंत्री प्रत्याशियों ने डुमरतराई क्षेत्र के व्यापारियों से भेंटकर समर्थन मांगा। इस दौरान सभी व्यापारियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए पैनल को अपना समर्थन देने का ऐलान किया।

व्यापारियों ने इस बात पर खुशी जताई कि अमर पारवानी के नेतृत्व में पूर्व में व्यापारियों का व्यवस्थापन कर डुमरतरई में उन्हें व्यापार करने हेतु सर्वसुविधायुक्त दुकानें दिलाई गई थीं। सभी व्यापारियों ने कहा कि अमर पारवानी एवं उनकी टीम सदैव ही व्यापारी हित के कार्यों के लिए समर्पित रही है और हम सभी व्यापारी उनके साथ खड़े हैं।
जय व्यापार पैनल के प्रदेश चुनाव संचालक नरेंद्र दुग्गड़ ने जानकारी देते हुए जय व्यापार पैनल की टीम ने आज प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी के नेतृत्व में डुमरतरई क्षेत्र के औषधि वाटिका, फुटवेयर मार्केट, किराना एवं अनाज मार्केट का दौरा कर व्यापारियों से समर्थन मांगा।

उन्होंने बताया कि सभी व्यापारियों ने कोरोनाकाल में अमर पारवानी एवं उनकी टीम द्वारा किये गये कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें अपना समर्थन देने का ऐलान किया। व्यापारियों ने इस बात पर हर्ष जताया कि अब उन्हें ऐसे सशक्त प्रत्याशी को प्रदेश चेम्बर की बागडोर सौंपने का अवसर मिला है जिन्होंने हमेशा ही मुश्किल हालात में व्यापारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनकी समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास किया। इस दौरान सभी व्यापारियों ने डुमरतरई में व्यापारियों के सफल व्यवस्थापन के लिए भी अमर पारवानी को धन्यवाद दिया। व्यापारियों ने कहा कि श्री पारवानी ने चेम्बर के अपने अध्यक्षीय कार्यकाल में शहर के बाजारों में व्याप्त समस्याओं के हल के लिए सराहनीय प्रयास करते हुए उनका निराकरण किया था।

इस दौरान श्री पारवानी ने कहा कि हम सभी व्यापारी हैं और हमारे लिए व्यापारी हित से बढ़कर कुछ भी नहीं। आप सभी व्यापारी साथियों की एकता ही हमारी असली ताकत है और इसी के दम पर हमने व्यापार जगत के सामने आई बड़ी से बड़ी मुश्किलों का डटकर सामना कर जीत हासिल की है। उन्होंने सभी व्यापारियों से आव्हान किया कि वे इस चुनाव में अपने मत का प्रयोग अवश्य करें और सही का चुनाव कर उसे संगठन की कमान सौंपे। उन्होंने कहा कि हम सदैव व्यापारी हित के लिए कार्य करते रहेंगे क्योंकि हम बिना किसी स्वार्थ के लिए चुनाव में आप सभी के बीच हैं। आप सभी का सहयोग ही हमारी प्रेरणा और हमारी ताकत है। श्री पारवानी ने कहा कि पूर्व में चेम्बर के अध्यक्ष रहते हुए रायपुर शहर के बाजारों में व्याप्त समस्याओं के लिए हमने बहुत प्रयास किये थे। जिसके फलस्वरूप हमने डुमरतरई में व्यवस्थापन कराई और यहां एक सुव्यवस्थित थोक बाजार का निर्माण कराया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से उपस्थित रहे:- अमर पारवानी, अजय भसीन, उत्तम गोलछा,
अमृत लाल पटेल, हीरा माखीजा, कन्हैया लाल गुप्ता, महेश दरयानी, मनोज कुमार जैन, नरेन्द्र हरचंदानी, प्रृथ्वी पाल सिंह छाबड़ा, टी.श्रीनिवास रेड्डी, दिनेश पटेल, जितेन्द्र गोलछा जैन, लोकेश साहू, निलेश मुंदड़ा, प्रशांत गुप्ता, राजेन्द्र खटवानी, राकेश वाधवानी, शंकर बजाज, जितेन्द्र दोशी, अर्जुन दास ओचवानी, भरत अजवानी, राम मंधान, राकेश ओचवानी, वासु माखीजा, सुरिन्दर सिंह, प्रेम पाहुजा, रतनलाल अग्रवाल, कान्ती पटेल, रजत छाबड़ा, कपिल दोशी, सफीक अमन, जयंत मोहता, रूपेश वाधवानी, प्रकाश दरयानी, राजेश अग्रवाल, अमरलाल सचदेव, सुरेश अग्रवाल, पवन अल्वा, अमित चिमनानी, महेश चंदवानी, अशोक छेतिजा, सुनील मलानी, हीरालाल जैन, गुरूमुख दास आहुजा नवीन विज, लोक नारायण पटेल, विनय कृपलानी, देवराज गुरनानी, जयराम मंधानी, सुमीत, अंकित, वैभव श्रीवास्तव, वरूण चिमनानी, सुखदेव मुजवानी, सुरेश दासवानी, पंकज जैन,जय पंजवानी एवं व्यापारीगण उपस्थित रहे। 


Share

Leave a Reply