छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जन शिकायतों के निस्तारण में सहयोग करें जनप्रतिनिधि

जन शिकायतों के निस्तारण में सहयोग करें जनप्रतिनिधि
Share

 बैठक कर डीएम-एसपी ने मांगा सहयोग, दी पर्ची सिस्टम की जानकारी 

फरियादी की शिकायत का समाधान कराने के लिए शुरू किए गए पीलीभीत पर्ची सिस्टम की कामयाबी को एसपी देवरंजन वर्मा ने सहयोग मांगा। जनप्रतिनिधियों संग बैठक कर योजना की जानकारी देने के साथ ही इसके प्रचार-प्रसार की अपील की गई। ताकि जनता को इसका लाभ दिलाया जा सके। 
शनिवार सुबह पुलिस लाइंस स्थित सभागार कक्ष में एसपी की ओर से आयोजित जन प्रतिनिधियों की बैठक में समस्त राजनैतिक दलों के लोग पहुंचे। डीएम शीतल वर्मा समेत समस्त पुलिस एवं प्रशासनिक अफसर भी रहे। एसपी ने जनता की शिकायत का समाधान करने को प्राथमिकता बताते हुए उनको पर्ची सिस्टम की जानकारी दी। इसको और बेहतर बनाने के लिए सुझाव भी मांगे गए। जनप्रतिनिधियों से अपील की गई कि उनके पास गुहार लेकर पहुंचने वाले फरियादी को वह इसकी जानकारी दें। ताकि पर्ची सिस्टम का पता लोगों को रहे। थाना जाकर जन शिकायत अधिकारी से मिलकर पर्ची जरूर लें, कोई नहीं देता है तो शिकायत करें। कार्रवाई तत्काल की जाएगी। डीएम शीतल वर्मा ने पर्ची सिस्टम को बेहतर प्रयास बताते हुए सराहना की। उन्होंने कहा कि अगर उद्देश्य के हिसाब से इस पर काम किया गया तो वह दिन दूर नहीं होगा, जब अफसरों के कार्यालय के बाहर लगने वाली फरियादियों की भीड़ नाममात्र रह जाएगी। विभिन्न राजनैतिक पार्टियों से आए नेताओं ने सहयोग का भरोसा दिलाया। इस मौके पर एडीएम एके सैनी, एएसपी डा.रामसुरेश यादव, सीओ निशांक शर्मा, अनुराग दर्शन, बीपी सिंह, हरीश भदौरिया, सिटी मजिस्ट्रेट राजितराम प्रजापति, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश गंगवार, कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरप्रीत सिंह चब्बा, सपा जिलाध्यक्ष आनंद सिंह यादव, वसीम खां, देवेंद्र सिंह टोनी, एमआर मलिक आदि मौजूद रहे।


Share

Leave a Reply