छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

करण जौहर की अगली फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा से रोमांस कर सकती हैं जान्हवी

   करण जौहर की अगली फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा से रोमांस कर सकती हैं जान्हवी
Share

जान्हवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। भले ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं किया, लेकिन जान्हवी के पास एक के बाद एक फिल्मों के प्रस्ताव आने लगे। अब करण जौहर की एक और फिल्म उनके खाते से जुड़ गई है। जान्हवी ने फिल्ममेकर कायोजे ईरानी की एक फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बन सकती है। आइए पूरी खबर जानते हैं।
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक कायोजे ईरानी के निर्देशन में बनने वाली पहली फीचर फिल्म में जान्हवी कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। यह एक इमोशनल रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। इसे करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जाएगा। खबर के मुताबिक कायोजे इस फिल्म में जाह्नवी के साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा में से किसी एक को लेना चाहते थे। आखिरकार उन्होंने इसके लिए सिद्धार्थ का नाम फाइनल कर दिया। 

एक सूत्र ने बताया कि जाह्नवी धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर दो फिल्में करने वाली थीं। एक दोस्ताना 2 और दूसरी मिस्टर लेले। हालांकि, दोनों ही फिल्में बीच में लटकी हुई हैं। ऐसे में जाह्नवी ने कायोजे की फिल्म साइन कर ली है। उन्हें इसकी कहानी और इसमें अपना किरदार बेहद पसंद आया है। इससे पहले जाह्नवी गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल और रूही में नजर आई थीं। दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग को सराहा गया था।

जान्हवी जल्द ही फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगी। उनकी इस फिल्म के निर्माता करण जौहर ही हैं। उनकी फिल्म घोस्ट स्टोरीज में जान्हवी ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। जान्हवी धर्मा प्रोडक्शन की मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म तख्त में भी एक खास भूमिका निभाने वाली हैं। इसके अलावा वह फिल्म गुड लक जैरी को लेकर भी सुर्खियों में हैं। वह सुपरहिट मलयालम फिल्म हेलेन के हिंदी रीमेक में भी नजर आ सकती हैं। 

सिद्धार्थ की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह मिशन मजनू में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। इस फिल्म में वह साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते दिखेंगे। वह कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म शेरशाह में भी नजर आएंगे। हाल ही में उनकी इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। इसके अलावा सिद्धार्थ, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म थैंक गॉड में भी नजर आने वाले हैं। 

Share

Leave a Reply