CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

जशपुर की रुला देने वाली घटना, "क्या यही हैं कांग्रेस राज में न्याय"- शालिनी राजपूत

जशपुर की रुला देने वाली घटना, "क्या यही हैं कांग्रेस राज में न्याय"- शालिनी राजपूत
Share

रायपुर। जशपुर जिले में रुला देनी वाली घटना पर, भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने प्रदेश सरकार से पूछा हैं कि क्या यही न्याय हो रहा हैं कांग्रेस सरकार के राज में जहाँ छत्तीसगढ़ की बेटी को एक नहीं दो नहीं बल्कि सात सात बार बेचा जाता हैं और अब होगा न्याय का नारा देने वाली संवेदनहीन भूपेश बघेल की सरकार हाथ पर हाथ धरी बैठी रहती हैं। उन्होंने कहा कि जब महिला के गुम होने की शिकायत की गयी थी 6 महीने पहले पीड़िता के पिता द्वारा जब गुहार लगाया जा रहा था तब क्या न्याय की बात करने वाली छत्तीसगढ़ की सरकार नींद में थी क्या?
भारतीय जनता महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनीं राजपूत ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सवाल करते हुए कहा कि आपके मंत्री मंडल के मंत्री शिवकुमार डहरिया का बयान जिसमे उन्होंने बलात्कार की घटना को छोटी घटना बताया था और राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक द्वारा कहा जाता है कि महिलाएं अपनी मर्जी से संबंध बनाती है । यह महिलाओं के प्रति आपकी सरकार की सोच बताती है। इन घटनाओ को याद दिलाते हुए पूछा हैं कि जशपुर की हृदयविदारक रुला देने वाली घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जवाब देना चाहिए और बताना चाहिए कि चूक और लापरवाही कहां हुई हैं और क्या उनके मंत्री की ही तरह छत्तीसगढ़ में महिलाओं के विरुद्ध लगातार हो रहे अपराध को देखने और महिलाओं की सुरक्षा की दृष्टि से प्रदेश सरकार का रुख स्पष्ठ करना चाहिए।
उन्होंने प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवार को हर संभव मदद उपलब्ध करवाने एवं शीघ्र अतिशीघ्र न्याय दिलाने एवं इस पूरे मामले में प्रशासनिक स्तर पर लापरवाही के लिए जिम्मेदारों पर कार्यवाही की मांग की हैं। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती शालिनी राजपूत ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से तत्काल उन पुलिस कर्मियों जिन्होंने 6 महीने तक इस हृदयविदारक घटना में कोई कार्रवाई नहीं की को सस्पेंड करने व कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर भविष्य के लिए आदर्श प्रस्तुत करने की मांग की है।
 


Share

Leave a Reply