छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Jio के 5 जबर्दस्त प्लान, एक दिन में यूज कर सकते हैं 'कितना' भी डेटा

Jio के 5 जबर्दस्त प्लान, एक दिन में यूज कर सकते हैं 'कितना' भी डेटा
Share

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए लगातार नए-नए रिचार्ज प्लान ला रही है। कंपनी पिछले दिनों Jio Freedom प्लान लेकर आई। कंपनी का कहना है कि यह प्लान्स यूजर्स को हर दिन की डेटा लिमिट से आजादी दिलाते हैं। यानी, यूजर्स इन प्लान में मिलने वाले कुल डेटा में से हर दिन कितना भी डेटा खर्च कर सकते हैं। इन प्लान में डेली इस्तेमाल किए जाने वाले डेटा की कोई लिमिट नहीं है। तो आइए जानते हैं कि कौन से हैं वो जियो के 5 जबर्दस्त प्लान...
127 रुपये वाला प्लान फ्री कॉलिंग और 12GB डेटा
रिलायंस जियो के 127 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 15 दिन की है। प्लान में यूजर्स को टोटल 12GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। जियो के इस नो डेली डेटा लिमिट वाले प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।
247 रुपये वाला प्लान फ्री कॉलिंग और 25GB डेटा
रिलायंस जियो के 247 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में टोटल 25GB डेटा मिलता है। यूजर्स प्लान में हर दिन कितना भी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री है।
447 रुपये वाला प्लान 60 दिन वैलिडिटी और 50GB डेटा
Reliance Jio के फ्रीडम प्लान्स में 447 रुपये वाला प्लान भी है। इस प्लान में यूजर्स को 60 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में टोटल 50GB डेटा दिया जाता है। इस डेटा में से आप हर दिन कितना भी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। रिलायंस जियो के इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। हर दिन 100 SMS के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्लान में मिलता है।
597 रुपये वाला प्लान 90 दिन वैलिडिटी और 75GB डेटा
रिलायंस जियो के 597 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में टोटल 75GB डेटा मिलता है। इस डेटा में से हर दिन कितना भी डेटा आप यूज कर सकते हैं, इसकी कोई लिमिट नहीं है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा के साथ प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।
365 दिन की वैलिडिटी और 365GB डेटा देने वाला प्लान
रिलायंस जियो के 2397 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में टोटल 365GB डेटा दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है।

 


Share

Leave a Reply