CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

जिओ दे रही है अपने यूजर्स को धमाकेदार प्लान, जानिये इस प्लान के फायदे....

जिओ दे रही है अपने यूजर्स को धमाकेदार प्लान, जानिये इस प्लान के फायदे....
Share

नई दिल्ली : Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी Jio ने लांच किया अपने यूजर्स के लिए एक बेहतरीन प्लान। जिओ प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के साथ-साथ पोस्टपेड प्लान्स भी ऑफर करता है। कंपनी के पोर्टफोलियों में कई तरह के प्लान्स आते है। जिओ ने हाल ही में पोस्टपेड यूजर्स को मिलता है। जिओ के इस नए प्लान से यूजर्स को कई तरह के फायदे मिलते है। जिओ के प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में कॉल्स और डेटा के साथ यूजर्स को SMS बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इस प्लान की खासियत यह है कि ये एक फैमिली प्लान की तरह है। तो चलिए अब हम आपको इस प्लान के बारे में जानकारी देते है।

जिओ के इस प्लान में यूजर्स तीन एडिशनल सिम कार्ड भी जोड़ सकते हैं। दरअसल, Jio Rs 999 Postpaid Plan में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे मिलते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में 100 SMS प्रतिदिन और 200GB डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपये प्रति जीबी के रेट से डेटा मिलता रहेगा। इसके साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी बिलिंग साइकिल तक होती है।
जियो के इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर मिल रहा है। इसमें यूजर्स को एक साल के लिए Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही यूजर्स को JioTV, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड की भी सुविधा मिलेगी। यह प्लान 500GB तक के डेटा रोलओवर के साथ आता है।

बजट में है 799 का प्लान
जिओ के हाल ही में लांच किये गए प्लान में यूजर्स दो अतिरिक्त सिम कार्ड को साथ में जोड़ सकते हैं। इसका मतलब यह भी एक फैमिली पोस्टपेड प्लान है। यह प्लान आपको 799 रुपये में मिलेगा और इसकी वैलिडिटी बिलिंग साइकिल तक के लिए होगी। बता दें इस प्लान में यूजर्स को 150GB डेटा और 200GB तक डेटा रोलओवर मिलता है।

जिओ क इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन का फायदा मिलेगा। इसके साथ ही इस प्लान में भी यूजर्स को Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इतना ही नहीं इसमें यूजर्स Jio TV, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लास की सर्विसेस भी यूज कर सकते हैं।

 


Share

Leave a Reply