छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जिओ ने लौंच किया हैप्पी न्यू ईयर ऑफर, जाने क्या है खास इस ऑफर में

जिओ ने लौंच किया हैप्पी न्यू ईयर ऑफर, जाने क्या है खास इस ऑफर में
Share

साल के आखिरी महीने में जहां Jio यूजर्स को रिचार्ज टैरिफ महंगे होने से झटका लगा था वहीं अब महीना और साल खत्म होने के पहले Jio अपने यूजर्स के लिए बड़ा ऑफर लेकर आया है। नया साल शुरू होने से ठीक पहले Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए 2020 Happy New Year ऑफर दिया है। इस ऑफर के तहत जियो यूजर्स एक बार के पेमेंट की मदद से पूरे साल मुफ्त में बातें कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसके साथ और भी फायदे दिए जा रहे हैं। इस नए 2020 Happy New Year ऑफर के तहत जियो हैंडसेट औऱ रिचार्ज प्लान पर फायदे का सौदा दे रहा है।

नए ऑफर के तहत Jio अपने ग्राहकों को 2,020 रुपए के खर्च में पूरे साल अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 1.5 जीबी डेटा रोज ऑफर कर रहा है। इसमें और खास बात यह है कि इस सब के साथ ग्राहक को एक Jio Phone भी मिलेगा। यह नई स्कीम यूजर्स के लिए 24 दिसंबर से शुरू हो गई है। जियो की यह नई स्कीम उसके द्वारा 98 और 149 रुपए के प्लान्स लॉन्च करने के बाद सामने आए हैं।

Jio का यह फोन इसके स्मार्टफोन और जियो फोन दोनों ही यूजर्स के लिए उपलब्ध है। स्मार्टफोन यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ ही 1.5 जीबी डेली डेटा, SMS, Jio Apps का फायदा 365 दिन के लिए दे रहा है। वहीं लोग 2020 रुपए देकर नया जियो फोन खरीद सकते हैं जिसमें उन्हें 12 महीने की सेवाएं मिलेंगी। इसमें उसे रोज 0.5 जीबी डेटा, SMS और जियो एप्स का एक्सेस मिलेगा।

Jio ने जो 149 रुपए का प्लान पेश किया है उसमें उसे रोज 1 जीबी डेटा और जियो से जियो पर कॉलिंग फ्रीम मिलेगी। वहीं जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 300 मिनट्स मिलेंगे। इसके अलावा उसे रोज 100 SMS और जियो एप्स का एक्सेस दिया जाएगा। यह प्लान 24 दिन के लिए वैलिड रहेगा।


Share

Leave a Reply