CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

जियो यूजर्स की बल्ले-बल्ले: मात्र ₹200 में मिलेंगे डिज्नी+ हॉटस्टार समेत 14 OTT सब्सक्रिप्शन

जियो यूजर्स की बल्ले-बल्ले: मात्र ₹200 में मिलेंगे डिज्नी+ हॉटस्टार समेत 14 OTT सब्सक्रिप्शन
Share

JioFiber ने हाल ही में दो नए एक्सटेंशन एंटरटेनमेंट ऑप्शन पेश किए हैं। ये एक्सटेंशन, उर्फ ​​एंटरटेनमेंट प्लान, केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं, जिन्होंने पोस्टपेड JioFiber सर्विस का सब्सक्रिप्शन लिया है। इन एक्सटेंशन की वजह से अब यूजर्स एंट्री-लेवल ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ OTT (ओवर-द-टॉप) सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह एक ऐसा सुविधा है, जो जियो के अलावा किसी अन्य इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स के पास नहीं मिलेगी।

JioFiber के साथ एंटरटेनमेंट प्लान क्यों एक अच्छी बात है?
अब तक, यदि उपयोगकर्ता ओटीटी बंडल ब्रॉडबैंड प्लान्स के लिए जाना चाहते थे, तो उन्हें कम से कम (टैक्स के बिना) प्रति माह 1000 रुपये से अधिक खर्च करना होता था। लगभग हर ISP की पेशकश के साथ यही स्थिति है।

लेकिन एंटरटेनमेंट प्लान के साथ, अब JioFiber से बेस 30 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान लेने वाले यूजर को भी ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिल सकेगा। इसके अलावा, JioFiber के 100 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान पर भी लोग एंटरटेनमेंट प्लान प्राप्त कर सकते हैं।

हम किन एंटरटेनमेंट प्लान्स के बारे में बात कर रहे हैं?
हाल ही में जियो ने पोस्टपेड JioFiber सर्विसेस के साथ एंटरटेनमेंट प्लान्स के आने की घोषणा की। उपयोगकर्ता अब 30 Mbps और 100 Mbps प्लान्स का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं और फिर ओटीटी सब्सक्रिप्शन प्राप्त करने के लिए एंटरटेनमेंट प्लान भी खरीद सकते हैं।

JioFiber द्वारा दो एंटरटेनमेंट प्लान पेश किए गए हैं। सबसे सस्ता 100 रुपये का एंटरटेनमेंट प्लान (Entertainment plan) है, और दूसरा 200 रुपये का एंटरटेनमेंट प्लस प्लान (Entertainment Plus plan) है।

किस पैक में क्या मिलेगा?
बेस एंटरटेनमेंट प्लान के साथ, यूजर्स को 6 ओटीटी प्लेटफॉर्म- इरोज नाउ, लायंसगेट प्ले, शेमारूमी, यूनिवर्सल+, जियोसिनेमा और एएलटी बालाजी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

एंटरटेनमेंट प्लस प्लान के साथ, यूजर्स को 14 ओटीटी प्लेटफार्म्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जिनमें ऊपर बताए 6 के साथ ही डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनीलिव, ज़ी5, होइचोई, वूट, और वूट किड्स, डिस्कवरी + और सननेक्स्ट भी शामिल हैं।

ऐसे फ्री मिलेगा सेट-टॉप बॉक्स
ये प्लान JioFiber यूजर्स को एंट्री-लेवल ब्रॉडबैंड प्लान्स के लिए जाने और OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन पाने की सुविधा देते हैं। इसके अलावा, JioFiber एंटरटेनमेंट प्लान्स के साथ पोस्टपेड प्लान्स के लिए जाने वाले उपभोक्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त लागत के Jio सेट-टॉप बॉक्स (STB) भी प्रदान करेगा।

 


Share

Leave a Reply