छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

शादी डॉट कॉम पर बना कभी मौलवी कभी तांत्रिक, 32 लड़कियों से चैट और अब छठी शादी की तैयारी

शादी डॉट कॉम पर बना कभी मौलवी कभी तांत्रिक, 32 लड़कियों से चैट और अब छठी शादी की तैयारी
Share

कानपुर, कानपुर के किदवईनगर में सनसनीखेज मामला सामना आया है, यहां एक तांत्रिक बाबा पांच पत्नी को धोखा देने के बाद छठवीं शादी करने जा रहा था. कानपुर पुलिस ने बाबा को शाहजहांपुर के उससे घर से गिरफ्तार कर लिया. बाबा पर 2016 में शाहजहांपुर में अपने छोटे भाई की पत्नी से रेप का भी मामला भी दर्ज है. इसके अलावा बाबा का शादी डॉट कॉम में भी प्रोफाइल मिली है. जिसमें बाबा की 32 युवतियों से इंग्लिश में चैट मिली है.
मूलरूप से शाहजहांपुर निवासी अनुज चेतन कठेरिया की श्याम नगर निवासी युवती से वर्ष 2019 में की थी. युवती का आरोप है कि शादी के बाद से ही अनुज ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया. कुछ दिनों बात पता चला कि उससे शादी करने से पहले ओर चार शादियां कर चुका है. अनुज की पांचवी पत्नी ने इसका विरोध किया. विरोध करने पर अनुज उर्फ बाबा ने दुष्कर्म के बाद अपनी पांचवी पत्नी की हत्या करने की कोशिश की. पीड़िता ने बीते वर्ष चकेरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई.
किदवईनगर में रहने की सूचना मिलने का बाद युवती ने किदवईनगर थाने में अनुज उर्फ तांत्रिक बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. मुखबिर की मदद से पुलिस को अनुज के शाहजहांपुर में होने की सूचना मिली. शुक्रवार की सुबह अनुज के घर पर छापा मारकर पुलिस ने अनुज को गिरफ्तार कर लिया. रवीना त्यागी, डीसीपी साउथ ने बताया, कि आरोपित बाबा कभी तांत्रिक तो कभी मौलवी बनकर लोगों को जाल में फंसाता था. पांचवी पत्नी की शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार किया जा सका. कई अन्य जिलों में उसके खिलाफ मुकदमे दर्ज होने की जानकारी मिल रही है. उसका पता लगाया जा रहा है.
 


Share

Leave a Reply