छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कलयुगी बेटे ने की डंडे से पीट-पीटकर अपने पिता की हत्या,जाने क्या है पूरा मामला..

कलयुगी बेटे ने की डंडे से पीट-पीटकर अपने पिता की हत्या,जाने क्या है पूरा मामला..
Share

रायपुर। महासमुंद जिले के रायतुम (पटेवा) गांव में एक कलयुगी बेटे ने डंडा से पीट-पीटकर अपने पिता की हत्या कर दी। बाप का दोष केवल इतना था कि वह शराब पीने का आदी था और अपनी बहू के सोने के जेवरात को बेचने की बात नशे की हालत में कह दिया। जब इसकी जानकारी बेटे राजेश को मिली तो वह क्रोधित हो उठा और अपने पिता पर डंडा से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इससे पिता चमरूराम ध्रुव की मौत हो गई। पुलिस ने पिता की हत्या के आरोप में राजेश ध्रुव को भादवि की धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। 


पुलिस के अनुसार घटना पटेवा थाना क्षेत्र के ग्राम रायतुम की है। 14 नवंबर को दोपहर करीब दो बजे चमरू ध्रुव (55) पिता मनराखन ध्रुव अपने घर में था। इस बीच उसका बेटा राजेश कहीं से आया। तब राजेश की पत्नी ने उसे बताया कि ससुरजी मेरे सोने के लाकेट को बेचकर शराब पीने की बात कह रहे हैं। इससे पिता के नशाखोरी से पहले से परेशान बेटे ने आपा खो दिया। और पास पड़े डंडा से पिता पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। लहुलूहान हालत में उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए मेकाहारा रायपुर रेफर कर दिया गया। मेकाहारा पहुंचने से पहले ही रास्ते में चमरू ने दम तोड़ दिया। पीएम रिपोर्ट और चमरू की पत्नी कुमारी बाई ध्रुव के बयान के आधार पर पुलिस ने बेटे को बाप की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपित राजेश की मां ने अपने बयान में बताया है कि उसके पति अर्थात मृतक चमरूराम ने बहू के जेवरों को बेचकर खा जाउंगा बोले थे। इससे गुस्सा में आकर तमतमाते हुए बेटे ने डंडा से अपने पिता चमरू ध्रुव के सिर, नाक, मुंह में एक के बाद एक कई बार वार कर दिया। मारपीट से उन्हें चोटें आई। अस्पताल पहुंचाने पर चिकित्सकों ने मेकाहारा में मृत घोषित कर दिया। 15 नवंबर को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने प्रथम दृष्टया बेटे को हत्या का आरोपी मानते हुए गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया है।
 

Share

Leave a Reply