छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

नंदिता दास की फिल्म से बड़े पर्दे पर लौटेंगे कपिल शर्मा, निभाएंगे यह किरदार

नंदिता दास की फिल्म से बड़े पर्दे पर लौटेंगे कपिल शर्मा, निभाएंगे यह किरदार
Share

कॉमेडियन कपिल शर्मा अब एक बार फिर एक्टिंग जगत में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। वह अभिनेत्री और निर्देशक नंदिता दास की फिल्म से रुपहले पर्दे पर अपनी वापसी करने वाले हैं। नंदिता और कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद प्रशंसक फूले नहीं समा रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

इस फिल्म में कपिल शर्मा पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे। वह एक फूड डिलिवरी राइडर के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में शहाना गोस्वामी, कपिल की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। इस महीने के अंत में भुवनेश्वर, ओडिशा में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। नंदिता ने सोशल मीडिया पर लिखा, अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स साल का सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं। कपिल के साथ शहाना इस फिल्म से जुड़ेंगी। आपका आशीर्वाद चाहिए।

कपिल ने कहा, मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं, इसलिए नहीं कि मैं एक फिल्म कर रहा हूं, बल्कि इसलिए कि मैं नंदिता की फिल्म का हीरो हूं, जिन्हें मैंने एक्टर और डायरेक्टर दोनों के रूप में देखा है। उन्होंने कहा, नंदिता का चीजों को देखने का एक बहुत ही अलग और गहरा नजरिया है। मुझे खुशी है कि दर्शकों को मेरा एक नया अवतार देखने को मिलेगा। मैं खुश हूं कि इसमें कुछ नया करने का मौका मिला है।

नंदिता कहती हैं, फिल्म में वही दिखाने की कोशिश की गई है कि आम लोगों की नजरों में क्या छिपा है? एक दिन मेरी स्क्रीन पर कपिल शर्मा अचानक से उभरकर सामने आ गए। उन्होंने कहा, मैंने उनका शो नहीं देखा है, लेकिन मैं उन्हें पूरी तरह से आम आदमी को रीप्रेजेंट करते हुए देख सकती थी। भले ही वह इनमें से एक नहीं हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि वह अपनी बेबाकी से सभी को हैरान कर देंगे।

नंदिता ने अपने करियर में 10 भाषाओं की लगभग 40 से अधिक फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के अलावा नंदिता दास निर्देशन के क्षेत्र में भी एक बड़ा नाम हैं। उनके निर्देशन में बनी बायोपिक मंटो को कई फिल्म समारोहों में सराहा गया था।

कपिल के करियर की बात करें तो वह फुल फॉर्म में दिख रहे हैं। द कपिल शर्मा शो के अलावा वह नेटफ्लिक्स पर शो आई एम नॉट डन यट लेकर आए। अब उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान भी कर दिया है। इससे पहले कपिल दो फिल्मों में बतौर लीड एक्टर दिखे थे। किस किस को प्यार करूं से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद कपिल को फिरंगी और इट्स माय लाइफ जैसी फिल्मों में भी देखा गया।



Share

Leave a Reply