छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

डीप नेक ड्रेस में Khesari की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड Neha Malik ने उड़ाए फैंस के होश, यहां देखें

 डीप नेक ड्रेस में Khesari की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड Neha Malik ने उड़ाए फैंस के होश, यहां देखें
Share

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के हिंदी सॉन्ग 'तेरे मेरे दरमियां' (Tere Mere Darmiyan) फेम एक्ट्रेस नेहा मलिका (Neha Malik) इस गाने के हिट होने के बाद से काफी चर्चा में हैं. उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो में उनकी गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया था. इसी बीच एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वो एक के बाद एक अपनी सिजलिंग तस्वीरें (Neha Malik Sizzling Photos) इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. ऐसे में अब उन्होंने डीप नेक ड्रेस में फैंस के होश उड़ा दिए हैं. देखिए...


नेहा मलिक ने एक के बाद एक कई पोस्ट्स इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जिसमें वो ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस में नजर आ ही हैं और अपनी बोल्ड अदाएं (Neha Malik Bold look) फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही एक पोस्ट में लिखा, 'आपको चमकने के लिए किसी कारण की जरूरत नहीं है. चमको अपने लिए.' तस्वीरों में नेहा मलिक की अदाएं तो देखते ही बन रही हैं. उनकी बोल्ड अदाएं सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही है और वो इनकी तारीफ में जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.


बता दें कि नेहा मलिक रियल लाइफ में काफी हॉट (Neha Malik Hot) और बोल्ड हैं वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं. अब वहीं, अगर उनके करियर की बात की जाए तो उन्होंने 2012 में मॉडलिंग में करियर की शुरुआत की थी वो बचपन से ही मॉडल बनना चाहती थीं. नेहा ने बतौर एक्ट्रेस फिल्म 'भनवारी का जाल' (2016) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.


खेसारी के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करने से पहले एक्ट्रेस ने कई पंजाबी सॉन्ग्स (Punjabi Songs) के लिए काम किया था. इसमें नीट दारू (Neat daaru) जैसे म्यूजिक वीडियोज (Neha Malik Music Videos) शामिल हैं. इसमें उनके साथ मिलिंद गाबा ने एक्ट किया था. इसके अलावा नेहा मलिक ने 2012 में नेहा मलिक ने अरब फैशन वीक में मोस्ट ब्यूटीफुल वूमन के लिए तीसरे स्थान पर जगह बनाई थी.

Share

Leave a Reply