छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जानिये रणबीर और आलिया को शादी में किसने क्या दिया...

जानिये रणबीर और आलिया को शादी में किसने क्या दिया...
Share

नई दिल्ली : बॉलीवुड के दो मशहूर जोड़े कुछ ही दिनों पहले शादी के बंधन में बंधे है बॉलीवुड के मशहूर कपल रणबीर और आलिया की शादी का  इंतज़ार फ्रेंड्स को लंबे समय से था. दोनों ने 14 अप्रैल को शादी कर ली. शादी उनके घर पर हुई और इसमें करीबी फ्रेंड्स और फैमिली शामिल हुए. शादी के बाद 16 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री के फ्रेंड्स को पार्टी दी, जिसमें अर्जुन कपूर, करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और अयान मुखर्जी और कई सेलेब्स शामिल हुए. उन्हें पार्टी उनके सर्कल के लोगों ने करोडों के गिफ्ट दिए.

जानिए किसने क्या दिया...
अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा ने आलिया को मनीष मल्होत्रा की ड्रेस गिफ्ट की, जिसकी कीमत 1.6 लाख रुपये बताई जा रही है.
अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर ने रणबीर कपूर को गुच्ची की जिपर जैकेट गिफ्ट की है, इसकी कीमत 1.5 लाख रुपये है.
अयान मुखर्जी
डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने रणबीर और आलिया को ऑडी क्यू8 गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 1.3 करोड़ रुपये है. दीपिका
दीपिका पादुकोण
रणबीर कपूर एक समय में दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. दीपिका चोपर्ड से घड़ियों सेट दिया है, जिसकी कीमत 15 लाख रुपये बताई गई है.
करीना कपूर खान
रणबीर कपूर की कजिन सिस्टर करीना कपूर ने अपनी भाभी आलिया भट्ट को डायमंड सेट गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत 3.1 लाख रुपये बताई जा रही है.
कटरीना कैफ
रणबीर कपूर के साथ कैटरीना का भी नाम जुड़ा था. कैटरीना ने आलिया भट्ट को एक प्लैटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 14.5 लाख रुपये बताई गई है.
नीतू कपूर
रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने दोनों को 6 बीएचके फ्लैट गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 26 करोड़ रुपये है.
प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने भी आलिया भट्ट को 9 लाख रुपये का एक डायमंड नेकलेस सेट दिया है.
रणवीर सिंह
रणवीर सिंह ने इस कपल को गिफ्ट में एक बाइक 'कावासाकी निंजा एच2 आर' दी है.
सिद्धार्थ मल्होत्रा
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट को वर्साचे से एक हैंडबैग गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 3 लाख रुपये है.
वरुण धवन
वरुण धवन ने भी आलिया भट्ट को गुच्ची के हाई हील सैंडल गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 4 लाख रुपये है.
 


Share

Leave a Reply