छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

SRH vs KKR: कोलकाता ने जीत के साथ किया आगाज़, रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 10 रनों से दी मात

SRH vs KKR: कोलकाता ने जीत के साथ किया आगाज़, रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 10 रनों से दी मात
Share

SRH vs KKR: आईपीएल 2021 के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 187 रन बनाए थे. इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम निर्धारित ओवरों में 177 रन ही बना सकी. इसके साथ ही केकेआर ने जीत के साथ अपने अभियान का आगाज़ किया.

कोलकाता की इस जीत के हीरो रहे नितीश राणा और राहुल त्रिपाठी. इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी की. त्रिपाठी ने 29 गेंदो में 53 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और दो छक्के निकले. वहीं नितीश राणा ने 56 गेंदो में 80 रनों की विस्फोटक पारी खेली. अपनी इस पारी में राणा ने 9 चौके और चार छक्के लगाए.

वहीं गेंदबाजी में प्रसिद्ध कृष्णा ने दो विकेट झटके. वहीं शाकिब अल हसन, पैट कमिंस और आंद्रे रसेल को एक-एक विकेट मिला. हालांकि, वरुण चक्रवर्ती काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने अपने चार ओवर में 36 रन खर्च किए.

हैदराबाद के लिए मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो ने अर्धशतक जड़े. पांडे 44 गेंदो में 61 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं बेयरस्टो ने 40 गेंदो में 55 रन बनाए. पांडे ने दो चौके और तीन छक्के लगाए. वहीं बेयरस्टो के बल्ले से पांच चौके और तीन छक्के निकले. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी की, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.

हालांकि, अंत में अब्दुल समद ने आठ गेंदो में दो छक्कों की मदद से नाबाद 19 रनों की तेजतर्रार पारी खेली. लेकिन वह भी लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम रहे. इसके अलावा मोहम्मद नबी ने 11 गेंदो में 14 और विजय शंकर ने सात गेंदो में 11 रन बनाए.
 


Share

Leave a Reply