छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

IPL 2021 पर कोविड का साया: DDCA के ग्राउंड स्‍टाफ के 5 सदस्‍य पॉजिटिव, CSK के दो स्‍टाफ मेंबर भी संक्रमण की चपेट में

 IPL 2021 पर कोविड का साया: DDCA के ग्राउंड स्‍टाफ के 5 सदस्‍य पॉजिटिव, CSK के दो स्‍टाफ मेंबर भी संक्रमण की चपेट में
Share

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर कोविड-19 संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है. सोमवार को दिल्‍ली जिला क्रिेकेट एसोसिएशन के ग्राउंड स्‍टाफ के पांच सदस्‍य कोरोना पॉजिटिव पए गए हैं. इस घटना क्रम के बाद दिल्‍ली में आईपीएल मैच आठ मई तक टाल दिए गए हैं.आईपीएल 2021 पर कोरोना का साया मंडराता जा रहा है. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) के दो स्‍टाफ मेंबर और एक बस ड्राइवर को भी पॉजिटिव पाया गया है. इन सभी को आइसोलेट किया गया है और CSK टीम ने प्रैक्टिस कैंसल कर दी है.इससे पहले भी विभिन्‍न टीमों के कुछ प्‍लेयर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कोरोना के डर के कारण कुछ विदेशी खिलाड़ी, इस लीग को बीच में छोड़कर अपने देश भी वापस लौट चुके हैं. 

गौरतलब है कि आईपीएल के अंतर्गत आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला जाना था, लेकिन KKR के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती तथा संदीप वॉरियर के COVID-19 पॉज़िटिव हो जाने के बाद मैच का कार्यक्रम बदलना पड़ा था. यह मैच सोमवार शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था.

IPL ने मीडिया रिलीज़ में कहा, "पिछले चार दिनों में तीसरे राउंड की टेस्टिंग में वरुण चक्रवर्ती तथा संदीप वॉरियर पॉज़िटिव पाए गए हैं... अन्य सभी टीम सदस्य COVID-19 के लिए नेगेटिव पाए गए हैं... दोनों खिलाड़ियों ने बाकी टीम से अलग कर लिया है... मेडिकल टीम लगातार दोनों से संपर्क में है, और उनके स्वास्थ्य पर नज़र रखी रही है..."रिलीज़ में यह भी कहा गया है, "भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) तथा कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए सभी का स्वास्थ्य तथा सुरक्षा प्राथमिकता हैं, और इसके लिए सभी कदम उठाए जा रहे हैं..."

Share

Leave a Reply