छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

हंसी-खुशी भारत लौटी प्लेबैक सिंगर के घर पहुंचने से पहले हुई कार दुर्घटना में मौत

हंसी-खुशी भारत लौटी प्लेबैक सिंगर के घर पहुंचने से पहले हुई कार दुर्घटना में मौत
Share

मराठी फिल्म इंडस्ट्री की प्लेबैक सिंगेर गीता माली की कार दुर्घटना में मौत हो गई है। यह दुर्घटना मुंबई-आगरा हाईवे पर हुआ। गीता के साथ उनके पति विजय माली भी थे जो कि गंभीर रूप से घायल हो गए। गीता की कार सड़क किनारे खड़े एक ऑइल टैंकर में घुस गई थी। यह कपल एयरपोर्ट से नासिक के लिए रवाना हुआ था लेकिन दोनों इस सफर को पूरा नहीं कर पाए। बता दें कि कुछ घंटों पहले ही सिंगर भारत पहुंची थीं। यह बात उनके सोशल मीडिया पोस्ट से पुष्ट हो जाती है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक गीता की मौके पर ही मौत हो गई थी। विजय को शाहपुर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जब उनकी कार शाहपुर पहुंची, तो सड़क पर एक कुत्ता सामने आ गया। उसे बचाने में विजय ने तेजी से बायां टर्न लिया जिसके कारण कार ऑइल टैंकर से भिड़ गई।

इस हादसे से कुछ समय पहले ही गीता ने एक हंसी-खुशी फेसबुक पोस्ट किया था। जिसमें वह भारत लौटने की खुशी जाहिर कर रही थी। यह तस्वीरें एयरपोर्ट की थी। गीता अमेरिका में अपना शो करके गुरुवार को पहुंची थीं। वह दो महीने से अमेरिका में ही थी और इसलिए पोस्ट में जिक्र किया था कि लंबे समय बाद घर लौटकर बहुत खुश हूं।

इससे पहले 12 नवंबर को गीता ने एक पोस्ट की थी जो कि एम्स्टर्डम की थी। उन्होंने पोस्ट में एयरपोर्ट पर तस्वीरें खिंचवाई थी और बताया था कि एम्स्टर्डम क्रिसमस के लिए तैयार है। उन्होंने लिखा था कि यहां घूमना-फिरना शानदार अनुभव रहा और इसी पोस्ट में उन्होंने दो महीने बाद भारत लौटने की खुशी जाहिर की थी।

IIFF International Film Festival द्वारा आयोजित America Tour 2019 उनका लास्ट शो था। उन्होंने फ्लोरिडा, वर्जीनिया, जॉर्जिया, दक्षिणी कैरोलिना, उत्तरी कैरोलिना में परफॉर्मेंस दी थी।


बता दें कि गीता ने कुछ मराठी फिल्मों में गाने गाए हैं और उन्होंने खुद के म्यूजिक एल्बम्स भी बनाए थे। वह अपनी ट्रिप को लेकर फैंस को अपडेट करती रहती थी। गीता ने मुंबई यूनिवर्सिटी से इंडियन क्लासिकल म्यूजिक में मास्टर्स किया था। वे अपना एक म्यूजिकल बैंड भी चलाती थी जिसका नाम 'गंगा' था।

Share

Leave a Reply