CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

बढ़ते अपराध को लेकर नेताप्रतिपक्ष ने कही ये बड़ी बात

बढ़ते अपराध को लेकर नेताप्रतिपक्ष ने कही ये बड़ी बात
Share

रायपुर, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पूरे प्रदेश में बढ़ते अपराध पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में हालात ऐसे हो चले है कि बिना अपराध कोई शाम नहीं होती है।
उन्होंने कहा कि हर दिन लूटपाट, हत्या, डकैती, छेड़छाड़ की घटनाएं आम हो चली है और पुलिस प्रशासन इसे रोकने में नाकाम है। उन्होंने कहा कि रायपुर से लगे तिल्दा नेवरा में जो घटना एक महिला व दो छोटे बच्चियों के साथ घटित हुई है। वह बेहद ही पीड़ादायक है। पीड़ित महिला पर प्राण घातक हमला कर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो जाते है और पुलिस की गिरफ्त में भी नहीं आते हैं। भिलाई में हत्या जैसे जघन्य अपराध करके अपराधी फरार हो जाते है और राजधानी रायपुर तो अब अपराध की नई राजधानी हो गई है। रायपुर में एक चाकूबाजी की घटना ने साबित कर दिया है कि यहां की पुलिस पूरी तरह से असफल है और कानून व्यवस्था कोई चीज नहीं है। आखिरकार कार्रवाई के नाम पर क्या किया जा रहा है।
नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि पूरे प्रदेश में अपराध के बढ़ते ग्राफ को लेकर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू को कुछ भी चिंता नहीं है। जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई नहीं होने पर अपराधियों का मनोबल लगातार मजबूत होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि बढ़ती घटनाओं की संख्या को देखते हुए पुलिस उन मामलों की जांच करने के बजाय उस पर पर्दा डालने की कोशिश करती है। ताकि अपराध की आंकड़ों को कम बताया जाए। नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि पुलिस के मुखिया केवल बैठक लेकर बेहतर पुलिसींग की बात करते है। लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और हैं। उन्होंने कहा कि सबकी सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की है और प्रदेश की सरकार को प्रदेश के वर्तमान हालात व अपराध की घटनाओं पर समीक्षा करके कठोर कदम उठाना चाहिए।
 


Share

Leave a Reply