छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जानें कैसी है अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो'

जानें कैसी है अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो'
Share

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हो गई है. यह फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई हैं. फिल्म की कहानी में लखनऊ के रहने वाले एक किरायेदार और मकान मालिक के बीच की लड़ाई को हल्के तरीके से दिखाया गया है. इसमें अमिताभ बच्चन 78 साल के मालिक मिर्जा का किरदार निभा रहे हैं जबकि आयुष्मान खुराना किरायेदार बांके का किरदार निभा रहे हैं. दो घंटे चार मिनट की ये फिल्म आपको हंसी के साथ-साथ भावुक भी करती है.

यहां हम आपको बता रहे हैं, इस फिल्म को लेकर क्रिटिक्स का क्या कहना है -

एनडीटीवी ने फिल्म गुलाबो सिताबो को 5 में से 3.5 स्टार की रेटिंग दी है. इसमें दो तरह के स्तंभों को दिखाया गया है. एक 78 साल के मालिक मिर्जा का और दूसरा किराएदार बांके का. फिल्म में काफी मस्ती और दोनों के बीच नोंक-झोक दिखाई गई है. शूजीत सरकार के इस हास्य फिल्म में हंसी-मजाक का लेवेल काफी अधिक है.


इंडियन एक्सप्रेस ने फिल्म को 5 में से 2 स्टार की रेटिंग दी है. फिल्म की कहानी ऑडियंस को आकर्षित करने में सक्षम नहीं हो पाती है. शूजीत सरकार के साथ आयुष्मान खुराना की दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ने साथ में फिल्म विकी डोनर की थी.


न्यूज 18 इंडिया फिल्म गुलाबो सिताबो को 5 में से 2.5 स्टार की रेटिंग दी है. मिर्जा के किरादार में अमिताभ बच्चन लोगों का दिल जीत लेंगे. बांके के किरदार आयुष्मान खुराना का देसी किरदार झलकता है. फिल्म में उनका किरदार बाहर से कठोर और अंदर भावुक होता है. फिल्म में काफी अच्छे एक्टर हैं, लेकिन मेकर्स ने इसका फायदा नहीं उठा पाएं.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक डायरेक्टर शूजीत सरकार ने वाइड लेंस का इस्तेमाल मिर्जा, बांके और अन्य लोगों के साथ न्याय किया है. हवेली को लेकर बिल्ली और कुत्ते की तरह आयुष्मान और अमिताभ की लड़ाई काफी इंटरेस्टिंग तरीके से दिखाई गई है. राइटर जूही चतुर्वेदी ने लखनवी ज़ुबान का काफी अच्छा इस्तेमाल करवाया है.


टाइम्स ऑफ इंडिया ने गुलाबो सिताबो को 5 में से 3.5 स्टार्स की रेटिंग दी है. फिल्म के डायलॉग और स्क्रीनप्ले के लिए जुही चतुर्वेदी को क्रेडिट दिया जाना चाहिए. उन्होंने इसमें काफी कमाल किया है. डायरेक्टर सूजीत सरकार ने, जिनके पास है और जिनके पास नहीं है, उसे लेकर लोगों की इच्छाओं पर कटाक्ष किया है.

 


Share

Leave a Reply