छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आगरा में जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाली रोशनी कर रही है चौंकाने वाले खुलासे, सोनू पंजाबन से भी जुड़ सकते हैं तार

आगरा में जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाली रोशनी कर रही है चौंकाने वाले खुलासे, सोनू पंजाबन से भी जुड़ सकते हैं तार
Share

आगरा, ताजनगरी में देह व्यापार का धंधा करने वाली रोशनी की जड़े काफी गहरी हैं. वह होटलों में कॉल गर्ल सप्लाई करने के साथ ही फार्म हाउस में पार्टी में भी एक साथ कई युवतियां भेजती थी. 48 घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड मिलने के बाद पुलिस पूछताछ की तो नए तथ्य सामने आए.अब पुलिस रोशनी के एजेंटों के बारे में जानकारी कर रही है.


पुलिस ने देह व्यापार के गैंग की सरगना रोशनी और उसके साथी राहुल मिश्रा को आठ जुलाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. मुकदमे की जांच कर रहे सीओ (ताज सुरक्षा) मोहसिन खान ने मंगलवार को रोशनी को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया. कोर्ट ने रोशनी को 48 घंटे का पीसीआर स्वीकृत कर दिया. गुरुवार को पुलिस ने उसे जेल से बाहर निकाला. महिला थाने में ले जाकर पुलिस ने उससे दिनभर पूछताछ की.


एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि रोशनी का कहना है कि वह शहर के कई फार्म हाउस में ऑन डिमांड कॉल गर्ल भेजती थी. दिल्ली, मुंबई और लुधियाना से कॉलगर्ल आती थीं. रूस और उज्बेकिस्तान से भी टूरिस्ट वीजा पर युवतियां आती थीं. ऑन डिमांड इनकी भी होटलों में सप्लाई करती थी. उसके दस एजेंट थे. इनके माध्यम से ही उसके पास डिमांड आती थीं. दिल्ली के कई एजेंट उसे कॉलगर्ल सप्लाई करते थे. पुलिस अब होटल और फार्म हाउसों के बारे में जानकारी कर रही है. गुरुवार को महिला थाने में पूछताछ के बाद पुलिस उसे कई ठिकानों पर ले गई.


एसएसपी ने दिए पचास सवाल


रोशनी के एजेंट, संरक्षणदाता और मददगारों के बारे में जानने के लिए पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया है. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि उन्होंने इसी से संबंधित 50 सवाल पुलिस अधिकारियों को दिए हैं. इनके माध्यम से रोशनी के नेटवर्क और रुपयों के ट्रांजेक्शन के बारे में जानकारी की जाएगी.


पूछताछ को बनाई विशेष टीम


एसएसपी बबलू कुमार ने रोशनी से पूछताछ को एक विशेष टीम बनाई है. इसमें मुकदमे के विवेचक मोहसिन खान, इंस्पेक्टर ताजगंज नरेंद्र कुमार के साथ-साथ कई और इंस्पेक्टर हैं. यह टीम ही उससे पूछताछ कर रही है. रोशनी पुलिस के सवालों के बेबाकी से जवाब दे रही है. उसका कहना है कि वो डिमांड आने पर फार्म हाउस में होने वाली पार्टियों के लिए भी लड़कियां सप्लाईई करती थी.


सोनू पंजाबन से भी जुड़े हो सकते हैं तार


दिल्ली में सोनू पंजाबन देह व्यापार का गैंग चलाती है. एक 12 वर्षीय लड़की के अगवा कर देह व्यापार कराने के मामले में उसे बुधवार को ही कोर्ट ने 24 वर्ष की सजा सुनाई है. पुलिस को आशंका है कि रोशनी के तार उससे भी जुड़े हो सकते हैं.

 


Share

Leave a Reply