छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

BIG BREAKING : कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर आया नन्हा मेहमान, हर्ष ने शेयर की फोटो

BIG BREAKING : कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर आया नन्हा मेहमान, हर्ष ने शेयर की फोटो
Share

मुंबई | कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर खुशखबरी आई है. भारती ने बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है. भारती और हर्ष को इस दिन का बेसब्री से इंतजार था. भारती ने हर्ष के साथ एक फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- लड़का हुआ है. भारती ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है. जिसके बाद से सभी सोशल मीडिया पर इस क्यूट कपल को बधाई दे रहे हैं.

भारती और हर्ष को सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. उमर रियाज ने भारती के पोस्ट पर लिखा-आखिरकार. आप दोनों को बधाई. वहीं अदिति भाटिया ने लिखा- ओएमजी मुबारक हो. बहुत खुश हूं. छोटे बेबी को देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. राहुल वैद्य ने कमेंट किया- ओएमजी... बेबी को देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. मुबारकबाद. अमृता खानविल्कर ने लिखा- ओमाईगॉड बहुत बहुत शुभकामनाएं.

आपको बता दें भारती सिंह ने अपने प्रेग्नेंसी फेज में काम किया है. वह रियलिटी शो हुनरबाज पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ होस्ट कर रही थीं. उसके बाद वह अपने शो खतर खतरा खतरा का दूसरा सीजन लेकर आईं हैं. जिसमें सेलेब्स के साथ हर्ष और भारती ढेर सारी मस्ती करते हैं. अजीब-अजीब गेम खेले जाते हैं जिसे देखकर दर्शकों की हंसी नहीं रुकती है.

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. बीते साल ही उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था. जिसमें वह कभी अपने डेली रुटीन के बारे फैंस को बताते थे तो कभी बच्चे से जुड़ी खबर देते थे. कुछ समय पहले भारती ने अपने व्लॉग में फैंस को एक काम दिया था. उन्होंने फैंस से कहा था कि उन्होंने बच्चे का नाम नहीं सोचा है तो फैंस उन्हें ढेर सारे नाम सोचकर भेजे. वह उनमें से कोई एक नाम चुनेंगी और फैंस को भी इस बारे में बताएंगी.


Share

Leave a Reply