छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बिग-बी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान : अभिषेक बनेंगे पापा, ऐश्वर्या ने साड़ी के पल्ले से ढका बेबी बंप

बिग-बी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान : अभिषेक बनेंगे पापा, ऐश्वर्या ने साड़ी के पल्ले से ढका बेबी बंप
Share

 मुंबई। बिग-बी के घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है। अमिताभ बच्चन दूसरी बाबा दादा बनने जा रहे तो जय बच्चन दादी बनने जा रही है। वहीं अभिषेक व ऐश्वर्या राय बच्चन मम्मी-पापा बनेंगे। यह परिवार हमेशा लाईम लाइट में सुर्खियों में रहता है। अब जब ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरी बार मां बनने वाली है तो एक बार फिर यह परिवार लोगों के लिए सुर्खियों में बना हुआ है। ऐश्वर्या सहित पूरे परिवार के निजी जीवन के बारे में जानने की लोगों की रुचि बनी रहती है। पब्लिक फिगर होने के कारण ये अदाकारा कड़ी कोशिश करने के बावजूद लाइमलाइट से बच नहीं पाती है। ऐसा ही तब भी हुआ था, जब ऐश पहली बार गर्भवती हुई थीं और उन्होंने सिर्फ अपनों के बीच गोद भराई का कार्यक्रम रखा था। हालांकि, यहां की भी तस्वीरें लीक हो ही गई थीं और लोगों को अदाकारा का खूबसूरत साड़ी लुक देखने को मिला था।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय के दूसरी बार मां बनने की खबर के बीच गोद भराई किया गया है। गोद भराई के लिए एक्ट्रेस ने मेहंदी रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी थी। जिस पर फोटो भी जारी हुआ है। अदाकारा ने तो अपनी शादी में भी कोई फैंसी डिजाइनर साड़ी की जगह इसी तरह ही सिल्क मेड साड़ी पहनी थी। ऐसे में गोदभराई के लिए भी उनका इस ट्रेडिशनल ड्रेस को चुनना ज्यादा हैरानीभरा फैसला नहीं रहा।

गोल्डन थ्रेड वर्क वाली साड़ी के साथ ऐश्वर्या ने जड़ाऊ गहने पहने थे। उन्होंने फुल मेकअप के साथ बालों को जूड़े में स्टाइल किया था। इसके ऊपर वह मोगरे के फूलों का गजरा लगाई हुई थीं। कार्यक्रम के दौरान अभिषेक बच्चन पूरे टाइम अपनी पत्नी संग खड़े नजर आए। वैसे ये भी नोटिस करने लायक था कि एक्टर ने ऐश्वर्या की साड़ी के रंग से मैच करते कलर का ही कुर्ता पहना था। ऐसे में गोद भराई के कार्यक्रम में भी ये जोड़ा कपल गोल्स देने में पीछे नहीं रहा।


Share

Leave a Reply