छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बंद घर में रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, गांव वालों ने करा दी मंदिर में जबरन शादी

 बंद घर में रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, गांव वालों ने करा दी मंदिर में जबरन शादी
Share

बिहार के गया जिले के इमामगंज प्रखंड में रविवार को गांव वालों ने यहां पर एक बंद घर में प्रेमी जोड़े को रंगेहाथ पकड़ लिया। साथ ही यह बात पूरे गांव में आग तरह फैल गई। मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस बीच मसले को लेकर गांव वालों ने काफी विचार- विमर्श किया और गांव के ही मंदिर में युवक-युवती को लेकर दोनों के बीच शादी करा दी। प्रेम प्रसंग व जबरन शादी कराए जाने की यह घटना गया जिले के कोठी थाना क्षेत्र के देवरिया गांव में घटी। 

मामले पर एक ग्रामीण शख्स का कहना है कि युवक-युवती के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस प्रेम प्रसंग की भनक किसी तरह से ग्रामीणों को लग गई। इसके बाद गांव के लोग कई दिनों से इस प्रेमी जोड़े को रंगे हाथ पकड़ने की फिराक में थे। इस बीच प्रेमी युवक पिछले कई दिनों से लड़की के घर उससे मिलने के लिए आ-जा रहा था। यह सिलसिला उस वक्त होता था कि जब युवती के परिवार के लोग घर से बाहर गए हुए होते थे। वहीं दूसरे गांव के युवक की गांव में लगातार बढ़ती आवाजाही को देखकर लोगों को संदेह हुआ व जो एक दिन यकीन में बदल गया। इसी सिलसिले के बीच रविवार को गांव वालों ने दोनों को लड़की के घर में रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद लड़की के घर में स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

जानकारी के अनुसार इस मसले पर गांव वालों ने काफी विचार किया। इसके बाद गांव वाले दोनों को गांव के ही शिव मंदिर में ले गए। जहां पर इन दोनों के बीच जबरन शादी करा दी गई। इस विवाह को जबरन शादी इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि इस शादी कार्यक्रम में लड़की व लड़का पक्ष के लोग शामिल ही नहीं थे। इसके अलावा ग्रामीणों ने ना ही प्रेमी जोड़े से शादी की अनुमति ली थी। इस दौरान गांव वालों के दबाव में प्रेमी जोड़े ने शादी भी कर ली। वहीं इस पूरे वाक्ये का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। जिसमें प्रेमी लड़के का नाम मुकेश कुमार बताया गया है जो मैगरा थाना इलाके के बिकुआ कला गांव का निवासी है। वहीं लड़की का नाम चांदनी कुमारी है। जो देवरिया गांव की बताई गई है।
 

Share

Leave a Reply