छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

प्रेमिका के पति के शव को 2 दिन तक जंगल में जलाता रहा प्रेमी, फिर चंबल में बहाए अवशेष

प्रेमिका के पति के शव को 2 दिन तक जंगल में जलाता रहा प्रेमी, फिर चंबल में बहाए अवशेष
Share

 मध्य प्रदेश के भिंड में प्रेमी ने प्रेमिका के पति की हत्या कर दी. शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने शव को जंगल में ले जाकर दो दिनों तक जलाया. फिर सबूत मिटाने के लिए शव के अवशेषों को चंबल नदी में बहा दिया. पुलिस की पूछताछ के दौरान मृतक की पत्नी पर पुलिस को शक हुआ था.

सख्ती से पूछताछ किए जाने के बाद सच्चाई सामने आ गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पत्नी उसके प्रेमी सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, कोट परोसा गांव का रहने वाला मोनू 9 फरवरी से लापता था. परिवार के लोगों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थान में दर्ज कराई थी.

पत्नी रेखा पर पुलिस को हुआ शक 

मामले की छानबीन के दौरान पुलिस को मोनू की पत्नी रेखा पर शक हुआ. उससे पूछताछ की गई, तो लव अफेयर में पति की हत्या कराने की बात रेखा ने कबूल की. इसके बाद पुलिस ने रेखा के बताने के बाद उसके प्रेमी और इस हत्याकांड में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी में सामने आया कि मोनू की शादी रेखा तोमर के साथ हुई थी, लेकिन रेखा शादी से पहले ही प्रेमी अनुराग से प्यार करती थी. रेखा ने अपने हाथ पर अनुराग का नाम का पहला अक्षर A गुदवा रखा था. इस वजह से रेखा और उसके पति मोनू के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था.

प्रेमी के साथ रची पति की हत्या की साजिश

रेखा को अपना पहला प्यार चाहिए था इसलिए उसने रोज-रोज के झगड़े को हमेशा के लिए खत्म करने का फैसला लिया और अपने प्रेमी अनुराग के साथ मिलकर पति की हत्या करने की साजिश रची.

बनाया पति की हत्या का प्लान

रेखा का पति मोनू कुछ दिनों के लिए भिंड से बाहर गया था. 9 फरवरी को ट्रेन से जब रेखा का पति वापस आने वाला था तो रेखा ने इस बात की पूरी जानकारी अपने प्रेमी अनुराग को दे दी. अनुराग ने योजना बनाई और ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया.

यहां मोनू जैसे ही ट्रेन से उतरा और भिंड जाने के लिए बस में बैठा तो अनुराग भी उसी बस में बैठ गया. अनुराग ने मोनू से बातचीत करके उससे दोस्ती कर ली. उसे इस बात का भरोसा दिलाया है कि वह कार से मेहगांव से मुरैना जा रहा है. रास्ते में पड़ने वाले मोनू के गांव पर उसे छोड़ देगा.

जंगल में दो दिन तक जलाया शव

रेखा के पति मोनू ने प्रेमी अनुराग का भरोसा कर लिया और उनकी कार में बैठ गया. फिर अनुराग ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर मोनू की गमछे से गला दबाकर हत्या करा दी. इसके बाद मोनू की लाश को पांडरी के जंगलों में जाकर जला दिया.

अनुराग दूसरे दिन भी जंगल में पहुंचा और उसने एक बार फिर से मोनू के शव को जलाया. इसके बाद शव के अवशेषों को चंबल नदी में बहा दिया. पुलिस ने इस पूरे मामले में पड़ताल करते हुए आरोपी अनुराग और मृतक की पत्नी समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह है पुलिस का कहना

भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह का कहना है कि परिवार वालों ने बताया था कि मोनू की आखिरी लोकेशन गोहद चौराहे पर मिली थी. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करते हुए तत्काल जांच शुरू की, तो पुलिस को पता लगा कि लापता मोनू की पत्नी का किसी और से लव अफेयर है.

पत्नी से पूछताछ के बाद उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया था. दोनों ने मोनू की हत्या कराने की बात कबूल की और पूरी सच्चाई बताई. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही मृतक मोनू के शरीर के अवशेष भी बरामद किए हैं.


Share

Leave a Reply