छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सरकार व पुलिस की दमनकारी नीति के खिलाफ 15 को रायपुर में महाधरना

सरकार व पुलिस की दमनकारी नीति के खिलाफ 15 को रायपुर में महाधरना
Share

रायपुर , आज भारतीय जनता पार्टी द्वरा एकात्म परिसर रायपुर आजीवन सहयोग निधि संकलन एवं आगामी कार्यक्रमो पर चर्चा हेतु जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, पार्षद, मोर्चा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की आवश्यक बैठक रखी गई थी।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा हमारे पास 2 साल का समय है और हमें वार्ड मंडल बूथ स्तर पर आंदोलन करने है, धरना करना है । उन्होंने कहा कि लोगो का सहयोग अपने आप मे कांग्रेस को उखाड़ फेंकने के हव्य में आहुति के समान है और हम सबको बढ़चढ़ कर आहुति डालना है ।
बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा आज की बैठक मुख्य रूप से आजीवन सहयोग निधि के संबंध में रखी गई है। परंतु हमारे सामने एक ज्वलंत मुद्दा जो पिछले 4 दिनों से पूरे छत्तीसगढ़ के एक-एक शहर में घूम रहा है। जबसे कांग्रेस की सरकार आई है। पिछले 3 वर्षों से सड़क की लड़ाई लगतार जारी रही है। चाहे प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से गरीबो के सर की छत के लिए हो , बढ़ी हुई बिजली दरों के लिए हो , बेरोजगारी भत्ता या धर्मांतरण का मुद्दा हो और फिर भगवा का अपमान जैसे कांग्रेस के कृत्य हो ऐसे कई मुद्दों को लेकर हम सड़क की लड़ाई लड़ रहे हैं मगर हद तो तब हो गई जब भूपेश सरकार ने सत्ता का दूरउपयोग करते हुए पूर्व मंत्री राजेश मूणत के साथ दुर्व्यवहार की घटना कांग्रेस की अघोषित आपातकाल और बदलापुर की राजनीति को इंगित करती है। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी के एक एक कार्यकर्ता के लिए पूरा संगठन साथ खड़ा है ।
पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा मैं सभी को प्रणाम करता हूँ ,एक भाजपा ही है जो अपने कार्यकर्ताओं समर्थकों से प्राप्त सहयोग से ही अपने कार्यो आंदोलनों का संचालन करती है ।इस हेतु हमे प्रत्येक कार्यकर्ता और पार्टी समर्थक के घर घर पहुंचना है इसमे संकलन नही संपर्क महत्वपूर्ण है , ।
उन्होंने कहा रायपुर के घटनाक्रम को लेकर बहुतों के मन मे बहुत से प्रश्न है सबका एक ही जवाब की भाजपा के कार्यकर्ता को अगर कोई परेशान करेगा तो राजेश मूणत और संगठन उसके साथ हमेशा खड़ा मिलेगा ।
उन्होंने कहा कुछ लोग हमारे परिवार में दूरियों एवं विच्छेद की बाते कर रहे हैं उन्हें चेतावनी देते हुए राजेश मूणत ने कहा 'गफलती में मत रहना कांग्रेसियो पूरा भाजपा परिवार एक होकर तुम्हारी ईंट से ईंट बजा देंगे ।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि यह समर्पण कार्यक्रम 11 फरवरी से 28 फरवरी तक चलेगा।
उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार पुलिस को आगे करके बर्बरता पूर्वक दमनकारी कार्य कर रही है। इसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी द्वारा 15 फरवरी को एक महा धरना देकर सरकार को चेतावनी दी जाएगी।
कार्यक्रम का संचालन महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर ने किया, इस अवसर पर प्रमुख रूप से नंदन जैन ,राजीव अग्रवाल, केदार गुप्ता , नंकुमार साहू, गुंजन प्रजापति,अम्बिका यदु , मनीषा चंद्राकर ,किशोर महानंद, गोपी साहू, हरीश ठाकुर, अमरजीत छाबड़ा, पुष्पेंद्र उपाध्याय, न्नी वर्मा, योगी अग्रवाल , मनोज वर्मा , मृत्युंजय दुबे , मिर्जा एजाज बेग , सत्यम दुआ , रमेश मिर्घानी, चंद्रेश शाह , आशु चंद्रवंशी , बजरंग खंडेलवाल , नवीन शर्मा , राहुल राय अमित महेश्वरी गोविंदा गुप्ता राहुल राव अनुराग अग्रवाल ,सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे ।
 


Share

Leave a Reply