छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सिर्फ 10 हजार का डाउन पेमेंट करें और घर ले आइये ये कार, सबसे शानदार और सुरक्षित 7 सीटर कार, जानिए कीमत

सिर्फ 10 हजार का डाउन पेमेंट करें और घर ले आइये ये कार, सबसे शानदार और सुरक्षित 7 सीटर कार, जानिए कीमत
Share

 Toyota Rumion 7 Seater Car MPV : अगर आप 7 सीटर कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप 10 हजार का डाउन पेमेंट कर घर ला सकते हैं. परिवार के हिसाब से सबसे शानदार और सुरक्षित है. बाजार में मांग इतनी बढ़ गई है कि कंपनी का कारोबार खत्म हो रहा है। आप भी 7 सीटर खरीदना चाहते हैं तो आप सही हैं और अच्छे माइलेज वाली सेमेस्टर टोयोटा रूमियन  7 सीटर एमपीवी खरीद सकते हैं। यह कार काफी पावरफुल है और इसमें बेहतरीन इंजन दिया गया है। तो यह आपके लिए बहुत उपयोगी हो सकता है।

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV :टोयोटा रुमियन 7-सीटर एमपीवी

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV :  टोयोटा रूमियन कार बाजार में काफी लोकप्रिय है, आप देख सकते हैं कि इसमें कितने प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं। और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ स्मार्ट प्ले कास्ट 17.78 सेमी टचस्क्रीन ऑडियो सिस्टम, 55 प्लस फीचर्स के साथ एंड्रॉइड ऑटो और टोयोटा ई कनेक्ट रिमोट क्लाइमेट कंट्रोल है।

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV : लॉक और अनलॉक स्मार्टवॉच अनुकूलता के समान, इसके अलावा, यह किसी भी खराबी के लिए एक अधिसूचना सेवा भी प्रदान करता है। और यदि कोई फ़ंक्शन क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो आपको पहले से सूचित किया जाएगा। इतनी सारी प्रीमियम सुविधाओं के साथ, आप सुरक्षित यात्रा कर सकते हैं। इसलिए, इस टोयोटा डोमेन टैक्स को खरीदने से आपको लाभ होगा।

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV :7-सीटर टोयोटा रुमियन एमपीवी की विशेषताएं

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV :  किफायती कीमत पर टोयोटा रूमियन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह 7-सीटर कार आपके लिए बेहद उपयुक्त रहेगी। क्योंकि यह टैक्स अलग-अलग समय पर आपकी सुरक्षा को ध्यान में रखकर बनाया गया था। आपको इलेक्ट्रॉनिक्स, ब्रेकफास्ट, डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेकिंग सिस्टम, इंजन मोबिलाइजेशन, सीट बेल्ट, रिमाइंडर, स्पीड वार्निंग, एसपी असिस्टेंस सिस्टम के साथ डुअल फ्रंट सीट स्प्रिंग और साइड एयरबैग मिलते हैं। जब आप इस कमरे में बैठेंगे तो आप सुरक्षित महसूस करेंगे और यह कमरा आपके लिए बहुत उपयोगी हो सकता है

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV :टोयोटा रुमियन 7-सीटर एमपीवी

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV :टोयोटा रूमियन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत काफी कम है, क्योंकि अगर आप 7 सीटर खरीद रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए कि बाजार में इसकी कीमत कितनी ज्यादा है। लेकिन वह टैक्स आपको काफी कम कीमत पर मिलता है. इस टैक्स की कीमत 10.29 लाख रुपये से लेकर 13.6 लाख रुपये तक है जो कि एक्स-शोरूम कीमत है। जैसे-जैसे नया साल नजदीक आ रहा है, नए साल में आपको ऑफर भी मिल सकते हैं।

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV : यह टैक्स बहुत अच्छे से डिजाइन किया गया है और देखने में भी बहुत अच्छा लगता है। और इसलिए यह टैक्स देखकर सभी को बहुत पसंद आएगा, अगर आप इस टैक्स में सफेद रंग का टैक्स भी शामिल कर देंगे तो बहुत अच्छा रहेगा। इसलिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप सफेद रंग खरीदें।


Share

Leave a Reply