छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बैकलेस स्ट्रैपी ड्रेस में निकलीं मलाइका अरोड़ा, किसी ने पकड़ा गाउन तो किसी ने हाथ

बैकलेस स्ट्रैपी ड्रेस में निकलीं मलाइका अरोड़ा, किसी ने पकड़ा गाउन तो किसी ने हाथ
Share

मलाइका अरोड़ा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। बीते कल उन्हें स्पॉट किया गया और इस दौरान बैकलेस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जी दरअसल मलाइका देर रात शूटिंग के बाद स्पॉट हुई और इस दौरान उनके साथ अर्जुन कपूर नहीं थे। इसके चलते एक्ट्रेस की टीम उनका ख्याल रखती दिखाई दी। इस दौरान हर किसी की नजरें मलाइका के इस स्ट्रैपी बैकलेस लुक पर ही थम रही हैं। आप देख सकते हैं अब उस दौरान के फोटोज सामने आए हैं। जी दरअसल मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने एक से बढ़कर एक सिजलिंग लुक को लेकर छाई रहती हैं और इस बार भी वह कातिलाना लुक्स से लोगों का दिल लूट ले गईं।


वैसे स्टाइल और फैशन के मामले में मलाइका अरोड़ा नए ही बेंचमार्क सेट कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। जी हाँ, एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा का दिलकश अंदाज देखने को मिला। आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों में मलाइका ने अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ जो एक्सपेरिमेंट किया उसके कारण उन्हें चलने के लिए अपनी पूरी टीम का सहाना लेना पड़ा। वहीं इस दौरान किसी ने मलाइका का हाई हील्स के कारण हाथ थामा को कोई उनका गाउन संभालता दिखाई दिया।
आप सभी को हम यह भी बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मलाइका अपना हुस्न बैकलेस ड्रेस में दिखाती नजर आ रही हों बल्कि इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार ऐसे डेयरिंग अंदाज में दिखाई दे चुकी हैं। वैसे आप सभी को पता हो कि बीते अप्रैल के महीने की शुरुआत में अदाकारा की कार का एक्सीडेंट हो गया था और उसके बाद कुछ दिन तक उन्होंने आराम किया और अब सेट पर वापस आ चुकीं हैं।
 


Share

Leave a Reply