छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया क्यूट वीडियो, दिखाया अपने योग पार्टनर का अंदाज़, देखें विडियो

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया क्यूट वीडियो, दिखाया अपने योग पार्टनर का अंदाज़, देखें विडियो
Share

मलाइका अरोड़ा बॉलिवुड की उन ऐक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं, जो अपने फिटनेस को लेकर बेहद जागरुक हैं। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव हैं और अपनी जिम वा योग वाली तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने योग पार्टनर की झलक भी दिखा रही हैं।

मलाइका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, मेरा योग पार्टनर जिसमें वह खुद योग करती दिख रही हैं। जहां वह बैठी हैं उनके पास ही उनका डॉग बैठा है और फिर वह उसे खींचकर अपने सामने ले आती हैं। इसके बाद अपने डॉगी से योग करने को कहती हैं। डॉगी के साथ मलाइका का यह छोटा सा वीडियो बेहद क्यूट है। मलाइका अपनी फिटनेस और प्रफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं। मलाइका पिछले काफी समय से अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रह रही हैं।

हाल ही में मलाइका ने अर्जुन कपूर को धर्मशाला में जॉइन किया था, जहां वह पहले से अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। थैंक्सगिविंग 2020 के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उनकी जिंदगी के खास लम्हें और अहम लोग थे। वीडियो में अर्जुन कपूर कई जगह नजर आए थे। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले हुए दिख रहे थे और इससे भी खूबसूरत उनका कैप्शन था। मलाइका ने लिखा, जब तुम साथ होते हो कोई पल मायूसी वाला नहीं होता।

 

Share

Leave a Reply