छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बोल्ड तस्वीरे, फैन्स बोले- कोई इतना सेक्सी कैसे हो सकता है

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बोल्ड तस्वीरे, फैन्स बोले- कोई इतना सेक्सी कैसे हो सकता है
Share

नई दिल्ली. मलाइका अरोड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपनी फिटनेस की वजह से जानी जाती है, जिनकी सोशल मीडिया पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. मलाइका ना केवल एक एक्ट्रेस हैं बल्कि डांसर, मॉडल बिजनेस वुमेन और फिटनेस फ्रीक भी हैं. 47 साल की हो चुकी मलाइका ने अपनी पर्सनालिटी को काफी मेनटेन किया है. लोग उनके ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस स्टाइल को फॉलो करना पसंद करते हैं. फिलहाल तो मलाइका का हाल ही में शेयर किया गया पोस्ट खूब वाहवाही लूट रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स की नजरें भी उनपर से हटने का नाम नहीं ले रही हैं.

सोशल मीडिया पर छा गया मलाइका का ये अंदाज
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photo) द्वारा हाल ही में शेयर किए गए इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने शिमरी टाइगर प्रिंट कलर की गाउन पहनी हुई है. न्यूड मेकअप और मलाइका का स्टाइलिश अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है. उनकी इस लेटेस्ट फोटो पर महीप कपूर, सीमा खान समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ की है. वहीं फैंस की भी नजरें मलाइका से हटने का नाम नहीं ले रही हैं, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'अनारकली डिस्को चली' वहीं दूसरे ने फायर इमोजी बनाकर एक्ट्रेस की तारीफ की है.

'मॉडल ऑफ द ईयर' सीजन 2 में जल्द आएंगी नजर
मलाइका (Malaika Arora Instagram) को इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. मलाइका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. 'मुन्नी बदनाम हुई', 'छैयां छैयां' जैसे कई हिट गानों ने मलाइका अरोड़ा को पॉपुलर बना दिया. मलाइका अब जल्द ही 'मॉडल ऑफ द ईयर' सीजन 2 रियलियी शो में भी नजर आने वाली हैं.

 


Share

Leave a Reply