छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

महापौर की अक्षमता एवं विफलता की भेंट चढ़ गया राजधानी का विकास- राजीव कुमार अग्रवाल

महापौर की अक्षमता एवं विफलता की भेंट  चढ़ गया राजधानी का विकास- राजीव कुमार अग्रवाल
Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला अध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल ने आरोप लगाया हैं कि कांग्रेसियों को जनता की सेवा से कोई सरोकार नहीं है, वह  सिर्फ सत्ता की लोभी है। इस बात का प्रत्यक्ष उदाहरण यह है कि पिछले 5 वर्षों में रायपुर के महापौर प्रमोद दुबे ने शहर की जनता की भलाई के  लिए एक भी कार्य नहीं किए । जिसका प्रतिफल जनता ने उन्हें लोकसभा चुनाव में लगभग साढे तीन लाख मतों से पराजित करके दिया । प्रमोद दुबे कांग्रेसी महापौर की अलोकप्रियता का यह आलम था कि , जिस वार्ड में वे रहते हैं ,वहां से वे पराजित हुए , यहां तक कि वे जिस बूथ के निवासी है वहां से भी उन्हें पराजय मिली।  यह परिणाम बताता है कि महापौर से शहर की जनता जबरदस्त तरीके से नाखुश है । परंतु इन बातों को नजरअंदाज कर व जनादेश को अस्वीकार कर महापौर जी सत्ता की लालसा में सुरक्षित वार्ड समझकर पुन: पार्षद प्रत्याशी बन गए हैं। 

राजीव कुमार अग्रवाल ने कहा कि वास्तव में प्रमोद दुबे को नैतिकता के आधार पर पार्षद चुनाव नहीं लडऩा चाहिए था  क्योकि जो व्यक्ति सांसद चुनाव लड़ चुका है, अगर वही व्यक्ति पार्षद चुनाव भी लड़ेगा तो पार्टी के कार्यकर्ता कहां जाएंगे । प्रमोद दुबे जी ने ऐसा करके अपने ही एक कार्यकर्ता का अधिकार छीन लिया है।
   पिछले 10 वर्षों के रायपुर निगम की सत्ता में काबिज कांग्रेसियों की आसफलता का ही परिणाम है कि आज पूरा शहर नशे की गोलियों के चपेट में आ गया है । ड्रग लाइसेंस वितरित करना, नगर निगम का अधिकार है साथी उस नियम का पालन हो रहा है यह जांच भी कभी महापौर जीने नहीं कराई
सफाई के नाम पर पहले महापौर ने किवाड़ और अब के महापौर ने रामकी नाम का झुनझुना शहर की जनता को पकड़ाया । गंदी नालियों के बीच ध्वस्त हो चुके शहर के ड्रेनेड सिस्टम और जलभराव से शहर की जनता को मुसीबत में डालने की पूरी जिम्मेदारी कांग्रेस की नगर सत्ता और उसके महापौर की बनती है। श्री अग्रवाल ने कांग्रेसी महापौर से पूछा है कि लोकसभा चुनाव में हार और अपने ही बूथ में  पराजय का मुंह देखने वाले महापौर आज किस मुंह से पार्षद चुनाव लड़ रहे हैं उन्होंने कहा कि शहर की जनता कांग्रेस के एक-एक पार्षद प्रत्याशी को बीते 10 वर्ष का भुगतान भुगताने तैयार बैठी है ।इस चुनाव में सभी 70 वार्डों में जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी।

Share

Leave a Reply