छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मूसेवाला हत्याकांड : सिद्धू मूसेवाला हत्या केस में हुआ नया खुलासा, सामने आई 2 संदिग्धों की तस्वीर

मूसेवाला हत्याकांड : सिद्धू मूसेवाला हत्या केस में हुआ नया खुलासा, सामने आई 2 संदिग्धों की तस्वीर
Share

चंडीगढ़ | सिद्धू मूसेवाला की मौत की जांच में एक महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि मूसेवाला की हत्या में कथित रूप से शामिल दो संदिग्ध शार्प शूटर हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक संदिग्ध शार्प शूटरों की पहचान सोनीपत के रहने वाले प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा जाटी के तौर पर हुई है।

मिरर नाउ की खबर के मुताबिक सिसाना गड़ी गांव का रहने वाला प्रियव्रत फौजी पर गैंगस्टर बिट्टू बरोना के पिता की हत्या का भी आरोप है। बताया जा रहा है कि प्रियव्रत फौजी पहले रामकरण गिरोह का सदस्य था और वहां शार्प शूटर का काम करता था। पुलिस के रिकार्ड में फौजी के खिलाफ दर्जनों गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें दो मर्डर केस भी शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल अंकित पर कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है। इससे पहले शुक्रवार को मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल अपराधियों की तस्वीरें सामने आई थी। गांव के एक सीसीटीवी फुटेज में अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद गांव से भागते हुए नजर आए थे।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि घटना से पहले एक सफेद ऑल्टो कार गुजरती है और फिर सफेद बुलेरो गाड़ी में अपराधी तेजी से घटनास्थल से भागते हैं। बताया जा रहा है कि इन दो वाहनों में शार्प शूटर आए थे जिन्होंने मूसेवाला की हत्या की और फिर फरार हो गए। सूत्रों के मुताबकि बोलेरो की नंबर प्लेट और सीसीटीवी में दिख रही तस्वीरों में नंबर प्लेट का मिलान हो गया है. पुलिस ने फतेहाबाद से सीसीटीवी फुटेज बरामद किया है। सूत्रों के मुताबिक ये वही सफेद बोलेरो गाड़ी है जिसे पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से चार दिन पहले वहां देखा गया था। बताया जा रहा है कि गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर भी फर्जी है।


Share

Leave a Reply