छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Neha Malik Bold Pics : भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, टू-पीस पहनकर फिर दिखाया सेक्सी अवतार

 Neha Malik Bold Pics : भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, टू-पीस पहनकर फिर दिखाया सेक्सी अवतार
Share

 Neha Malik Bold Pics : भोजपुरी एक्ट्रेस आए दिन अपने बोल्ड लुक से लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती रहती हैं. पिछले काफी समय से ऐसी कई हसीनाओं ने भोजपुरी सिनेमा में जगह बनाई, जिन्होंने अपनी हॉटनेस से भोजपुरी फिल्मों का पारा बढ़ाया है और उन्हीं में से एक हैं नेहा मलिक (Neha Malik). नेहा आए दिन अपने फोटोशूट्स के कारण खबरों में रहने लगी हैं. नेहा की हॉटनेस को देख उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ती जा रही है. अपने लुक्स से लोगों का ध्यान खींच ही लेती हैं. अब फिर से उनका लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है।

नेहा मलिक हुईं बोल्ड

नेहा मलिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन वह अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बोल्डनेस की सारी हदे तोड़ती दिख रही हैं. यहां वह ब्लैक प्रिंटेड शॉर्ट्स और ब्रालेट टॉप पहने हुए दिख रही हैं.

टॉप की खोली जिप

नेहा ने अपने इस लुक में भी बोल्डनेस दिखाने के लिए टॉप की जिप खोल कैमरे के सामने सिजलिंग पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने सनग्लासेस लगाकार अपने लुक और अट्रैक्टिव बनाया है. नेहा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं।

 

वायरल हो रहीं फोटोज

नेहा के चाहने वालों को हमेशा ही उनके नए लुक का इंतजार रहता है. लेटेस्ट फोटोज पर भी उनके फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. यूजर्स ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में उनका ये फोटोशूट वायरल भी हो गया है. बता दें कि नेहा ने ये शूट दुबई में कराया है.

पंजाबी इंडस्ट्री में भी नेहा ने कमाया नाम

गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा मलिक को कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है. एक्ट्रेस आज पंजाबी इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम बन चुकी हैं. लगातार वह पंजाबी प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं।


Share

Leave a Reply