छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

'बिग बॉस’ में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही हैं नेहा मलिक

'बिग बॉस’ में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही हैं नेहा मलिक
Share

'बिग बॉस ओटीटी  8 अगस्त से शुरू हो रहा है। टीवी से पहले इस बार 6 हफ्ते तक यह रियलिटी शो 'वूट ऐप पर धमाल मचाने वाला है। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है। 'बिग बॉस में इस बार ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही हैं नेहा मलिक। नेहा पेशे से मॉडल, ऐक्ट्रेस और ब्लॉगर हैं। उनकी पॉप्युलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि शो शुरू होने से पहले ही उनके इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। नेहा मलिक सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अवतार के लिए खासी पसंद की जाती हैं। वैसे तो नेहा का अपना जुदा अंदाज है, लेकिन उनमें शहनाज गिल जैसी शोखी और हिमांशी खुराना जैसा अंदाज झलकता है। आइए जानते हैं, नेहा मलिक के बारे में हर वह जरूरी बात जो आपके के लिए जरूरी है।


साल 2012 में नेहा ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और अपनी ग्लैमरस अदाओं से हर किसी को दीवाना बना दिया।
नेहा कई फैशन शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। वह कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2013 में नेहा दुबई फैशन वीक के टॉप-10 मॉडल्स में एक रह चुकी हैं। साल 2015 में उन्होंने गोवा में आयोजित ब्राइडल फैशन वीक में भी हिस्सा लिया था। इसके अलावा वह 2016 में बैंकॉक बीच फैशन वीक में भी हिस्सा ले चुकी हैं।


नेहा पंजाबी गानों की दुनिया में जाना-माना चेहरा है। साल 2016 में वह रामजी गुलाटी के पंजाबी गाने 'धूप में ना चल में नजर आईं, इसके बाद 2018 में रिलीज मनिंदर भुट्टर के गाने 'सखियां ने नेहा मलिक को खूब पॉप्युलैरिटी दिलाई।


नेहा अपनी बिकिनी फोटोज के लिए खूब पसंद की जाती हैं। वह अपना खुद का एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। वह बेबाक हैं, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि 'बिग बॉस के घर में उनकी बेबाकी किस-किस पर भारी पडऩे वाली है।


नेहा ने 2012 में हिंदी फिल्म 'भंवरी का जाल में भी काम किया है। फिलहाल वह अपनी ऐक्टिंग करियर को आगे बढ़ाना चाहती हैं। जाहिर है ऐसे में 'बिग बॉस 15 उनके लिए बड़ा प्लेटफॉर्म साबित हो सकता है।


साल 2013 में नेहा को 'यूटीवी बिंदास चैनल के शो 'फीयरलेस का ऑफर मिला। वह अब तक 'मुसाफिर, 'गांधी फेर आ गया और 'आई प्रॉमिस जैसी तीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।


नेहा के करियर की सबसे दिलचस्प बात यह है कि म्यूजिक वीडियो की दुनिया में उनकी एंट्री सोनू निगम और मीका सिंह के साथ 'इश्क कर ले सॉन्ग से हुई। वह अब 8 पंजाबी गानों के वीडियो में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर चुकी हैं। इनमें 'ठुमका सॉन्गÓ, 'लौट के ना आनाÓ, 'एटीएम दी मशीन, 'मेरी वाली सरदारनी और 'कुर्ता पजामा भी शामिल हैं।


नेहा के लव लाइफ को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वह खुद को सिंगल बताती हैं। वैसे, बहुत संभव है कि 'बिग बॉस 15 में ही उन्हें अपना मनमीत मिल जाए।


Share

Leave a Reply