छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जुलाई माह में आने वाली है नई फिल्मो की बहार, जानिए कब और कहां रिलीज होंगी ये फिल्में

जुलाई माह में आने वाली है नई फिल्मो की बहार, जानिए कब और कहां रिलीज होंगी ये फिल्में
Share

हर महीने बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होती हैं, पहले जहां हर शुक्रवार को थिएटर्स में फिल्में रिलीज होती थीं तो वहीं अब इस स्पेस पर ओटीटी का रंग चढ़ गया है। जून में कई फिल्मों और वेब सीरीजों को दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया। ऐसे में अब आपको बताते हैं कि जुलाई में कौन कौन सी अहम फिल्में रिलीज होने जा रही हैं।
फिल्म का नाम: द टुमॉरो वॉर
प्लेटफॉर्म: अमेजन प्राइम वीडियो
रिलीज डेट: 2 जुलाई
क्रिस प्रैट स्टारर द टुमारो वॉर शानदार एक्शन से भरपूर प्रोजेक्ट है, जिसका ट्रेलर कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था और देखते ही देखते वायरल हो गया था। ट्रेलर में दिखाए गए एक्शन सीन्स ने दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी थी। इसके साथ ही द टुमारो वॉर एक ग्लोबल रिलीज है जिस कारण प्लेटफॉर्म को शानदार रिस्पांस की उम्मीद है। बता दें कि फिल्म 2 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।
फिल्म का नाम: हसीन दिलरुबा
प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 2 जुलाई
तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे स्टारर फिल्म हसीन दिलरुबा एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। फिल्म में दर्शकों को सस्पेंस के साथ ही कॉमेडी और ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। इसके साथ ही फिल्म के कुछ इंटीमेट सीन्स भी सुर्खियों में हैं। बता दें कि हसीन दिलरुबा, 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
फिल्म का नाम: तूफान
प्लेटफॉर्म: अमेजन प्राइम वीडियो
रिलीज डेट: 16 जुलाई
फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल स्टारर तूफान एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित ये फिल्म दर्शकों को एक गुंडे अज्जू भाई की जिंदगी के सफर पर ले जाती है, जो आगे चलकर प्रोफेशनल बॉक्सर अजीज अली बनता है। फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।
फिल्म का नाम: हंगामा 2
प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार
रिलीज डेट: 23 जुलाई
2003 में रिलीज हुई हंगामा फ्रैंचाइजी की यह दूसरी फिल्म है। इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। फिल्म में शिल्पा के साथ ही परेश रावल, मीजान जाफरी और प्रनिता सुभाष भी अहम किरदारों में दिखेंगे। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज होगा। बता दें कि फिल्म 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।
फिल्म का नाम: बेल बॉटम
प्लेटफॉर्म: थिएटर्स
रिलीज डेट: 27 जुलाई
अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम साल 2021 की बड़ी फिल्मों में शुमार है और फैन्स एक लंबे वक्त से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि फिल्म अभी ओटीटी पर रिलीज न होकर 27 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे और फिल्म में काफी सारे एक्शन सीक्वेंस दिखाए जाने की संभावना है, उनके अपोजिट फिल्म में वाणी कपूर नजर आएंगी। वही इन दोनों के अलावा फिल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन अहम रोल में नजर आएंगे।
 


Share

Leave a Reply