छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

टीम इंडिया के लिए नई टेंशन, एक और खिलाड़ी सीरीज से बाहर!

 टीम इंडिया के लिए नई टेंशन, एक और खिलाड़ी सीरीज से बाहर!
Share

कोलंबो। श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंडिया को आज तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेलना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है। सीरीज से पहले 9 खिलाड़ी आउट हो चुके हैं और अब नवदीप सैनी की इंजरी ने टीम मैनेजमेंट की टेंशन को और बढ़ा दिया है। श्रीलंका दौरे पर बॉलिंग कोच के तौर पर गए पारस म्हाम्ब्रे ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम तेज गेंदबाज नवदीप सैनी पर नजर रखे हुए है जिनके कंधे में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान चोट लग गई थी।सैनी ने मैच में एक भी ओवर नहीं किया था। उन्हें श्रीलंकाई पारी के 19वें ओवर में कंधे पर चोट लगने के बाद मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।
 
क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत के आठ खिलाड़ी आइसोलेशन में थे। भारतीय टीम चार विकेट से मुकाबला हार गई। म्हाम्ब्रे ने मैच के बाद कहा कि नवदीप के मामले में मेडिकल टीम नजर रखे हुए है। हम हालात का आकलन करेंगे और उसके अनुसार ही फैसला लेंगे। फैसला लेने पर चयनकर्ताओं और कोच को बता दिया जाएगा।मैच की बात करें तो श्रीलंका ने एक बार फिर टॉस जीता और भारत के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। कप्तान शिखर धवन ने 40 रनों की पारी तो खेली, लेकिन इसके लिए उन्होंने 42 गेंदों का सामना किया। डेब्यू करने वाले गायकवाड़ ने धवन के साथ पारी का आगाज किया, लेकिन 18 गेंद पर 21 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद देवदत्त पडीक्कल आए और 29 रनों की पारी खेली। पडीक्कल ने 23 गेंदों का सामना किया। संजू सैमसन ने एक बार फिर निराश किया और महज 7 रन बनाकर आउट हुए, जबकि नीतीश राणा भी 9 रन से आगे नहीं बढ़ सके। भारत ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन बनाए। अकीला धनंजय ने दो विकेट लिए। जवाब में श्रीलंका ने 19.4 ओवर में छह विकेट पर 133 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। धनंजय डि सिल्वा 34 गेंद पर 40 रन बनाकर नॉटआउट लौटे और मैन ऑफ द मैच चुने गए।

Share

Leave a Reply