छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

NEWS : मैग्नेटो मॉल में फिल्म पठान का विरोध करने बड़ी संख्या में पहुंचे बजरंगी

NEWS : मैग्नेटो मॉल में फिल्म पठान का विरोध करने बड़ी संख्या में पहुंचे बजरंगी
Share

 रायपुर। RAIPUR NEWS : राजधानी में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्मपठान का चल रहे शो को रूकवाया, मौके पर पहुंची तेलीबांधा पुलिस।  पुलिस ने राष्ट्रीय बजरंग दल के रायपुर जिला अध्यक्ष भीम साहु समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान 25 जनवरी को देशभर में रिलीज हो गई है। यह साल की पहली कंट्रोवर्सी और बड़ी फिल्म मानी जा रही है। बता दें कि बीते कुछ दिनों से इस फिल्म का विरोध किया जा रहा था। वहीं एक बार फिर से पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर राजधानी रायपुर के सिनेमा हाल में विरोध किया गया।

तेलीबांधा थाना इलाके का मामला-

रायपुर के तेलीबांधा थाना इलाके मैग्नेटो माल में फिल्म पठान का विरोध करने बड़ी संख्या में बजरंग दल के लोग पहुंचे। वहीं बीच में ही चलती फिल्म के शो को रूकवाया। साथ ही थियेटर के बाहर ही जमकर हंगामा भी किया। विरोध प्रदर्शन की सूचना पर मौके पर पहुंची तेलीबांधा पुलिस ने राष्ट्रीय बजरंग दल के रायपुर जिला अध्यक्ष भीम साहु समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया ले लिया है।

रायपुर में मल्टीप्लेक्स के बाहर कड़ी सुरक्षा

25 जनवरी को रायपुर के अलग-अलग मल्टीप्लेक्स में पठान मूवी रिलीज की गई है। बीते दिन फिल्म के विरोध को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर जगह-जगह पर पुलिस तैनात की गई थी। ताकि किसी भी तरह की विवाद या तोड़फोड़ की स्थिति ना बने। जिसके लिए सुबह से ही अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती सभी जगह की गई थी। तेलीबांधा स्थित मैग्नेटो मॉल, पंडरी, विधानसभा सहित अन्य जगहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है

गौरतलब है कि पठान फिल्म ने एडवांस बुकिंग के रिकार्ड तोड़ दिया है, लेकिन इस फिल्म का विवाद खत्म नहीं हो रहा है। अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का एक गीत बेशर्म रंग जबसे रिलीज हुआ है, तभी से विवादों में आ गया है। गाने में दीपिका के भगवा रंग की बिकनी पहनने का विरोध हो रहा है। रिलीज से पहले पठान पर भगवा रंग का अपमान करने का आरोप लगाकर फिल्म के पोस्टर भी जलाए गए थे।


Share

Leave a Reply