छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

निया शर्मा ने साड़ी और लहंगे में ढाया ऐसा कहर, लोग कहने लगे- कोई फायर ब्रिगेड बुलवाओ

 निया शर्मा ने साड़ी और लहंगे में ढाया ऐसा कहर, लोग कहने लगे- कोई फायर ब्रिगेड बुलवाओ
Share

निया शर्मा टीवी की उन ऐक्ट्रेसेस में शामिल हैं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा में छा जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। निया ने अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसपर लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।
एशिया की टॉप 50 सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल रह चुकीं निया शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। निया ने ब्लैक साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें क्या पोस्ट की, लोगों ने कॉमेंट्स की बारिश कर दी है। निया शर्मा ने लहंगे में भी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है।
इस सिल्वर और ब्लू लहंगे में निया शर्मा का अंदाज बेहद कातिलाना दिख रहा है। इन तस्वीरों पर भी निया के लिए कॉमेंट्स की बारिश जमकर हो रही है। इन तस्वीरों में निया अपनी नई ब्लैक बॉल्वो कार के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर हार्ट इमोजी की तो जैसे बरसात हो गई है। निया शर्मा ने डेली सोप च्एक हजारों में मेरी बहना है सीरियल में मानवी का किरादर निभाया था। निया शर्मा की इस तस्वीर पर लोगों ने खूब प्यार जताया है। एक यूजऱ ने लिखा- आपने मामला जमाई दिया आखिर। वहीं किसी ने कयामत तो किसी ने फायर ब्रिगेड बुलाने की बात कही है। 
बता दें कि ब्रिटिश अखबार ईस्टर्न आई ने 2017 में निया शर्मा को एशिया की टॉप 50 सेक्सी महिलाओं की सूची में दूसरे स्थान पर रखा था। 2016 में इसी सूची में निया शर्मा तीसरे स्थान पर थीं। निया शर्मा डेली सोप जमाई राजा सीरियल में लीड रोल में नजर आ चुकी हैं। निया शर्मा ने 2017 के फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था जिसमें वो अंतिम पांच में शामिल थीं।

पिछले साल (2020) में भी निया ने च्खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लिया और इस शो की विनर रहीं। हाल ही में निया एक म्यूजिक ऐल्बम में नजर आईं, जिसमें उनके साथ शिविन नारंग लीड रोल में थे। इस गाने च्गले लगाना है को आवाज दी है टोनी कक्कड़ ने। टीवी शो च्ज माई राजाज् से हिट हुई निया शर्मा और रवि दुबे की जोड़ी एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रही है। दोनों इस शो के दूसरे पार्ट जमाई राजा 2.0 में नजर आएंगे, जिसका टीजर रिलीज़ कर दिया गया है। शो में निया और रवि दुबे ने अंडरवॉटर लिप-लॉक भी किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। चूंकि यह सीरीज ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही है, इसलिए इसमें निया और रवि दुबे के बीच काफी बोल्ड सीन्स भी फिल्माए गए हैं ।

 


Share

Leave a Reply