छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

निक्की तंबोली की बिजनेसमैन के साथ दोस्ती या लव स्टोरी? इस पोस्ट ने फैंस को किया कंफ्यूज

निक्की तंबोली की बिजनेसमैन के साथ दोस्ती या लव स्टोरी? इस पोस्ट ने फैंस को किया कंफ्यूज
Share

 Entertainment News : टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी बेबाक रही हैं। बिग बॉस हाउस (Big Boss House) के भीतर वह पहले तो जान कुमार सानू (Jan Kumar Sanu) के करीब होती नजर आई थीं लेकिन फिर उन्होंने मौका देखकर उनके दूरियां बना लीं। शाहनावाज (Shahnawaz) के साथ निक्की का रिश्ता भी काफी चर्चा में रहा है लेकिन फिलहाल वह अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं।

निक्की की ये तस्वीरें हुई वायरल
निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आंत्रप्रेन्योर मनन शाह के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन फोटोज में वह मनन के काफी क्लोज नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में फूलों और गुब्बारों वाली डैकोरेशन और जगमगाता हैप्पी बर्थडे टैग भी देखा जा सकता है। निक्की ने इन तस्वीरों के साथ एक खूबसूरत कैप्शन लिखा है।

कैप्शन में किया प्यार का इजहार!
निक्की तंबोली ने लिखा, ‘हमारा प्यार वो प्यार है जो उतना ही सच्चा और सौम्य है जिस तरह वो आया था। हैप्पी बर्थडे मेरे लवर और मेरे बेस्ट फ्रेंड।’ निक्की तंबोली अपनी इस पोस्ट के चलते चर्चा में हैं, क्योंकि उन्होंने इस पोस्ट के जरिए मनन को अपना लवर बता दिया है। साथ ही उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उनकी और मनन की कैमिस्ट्री भी साफ देखी जा सकती है।

प्रतीक सहजपाल संग था रिश्ता?
बता दें कि निक्की तंबोली ने कैप्शन में मनन को लवर के साथ-साथ बेस्ट फ्रेंड भी बता दिया है। अब यहां पर गौर करने की बात ये है कि निक्की इससे पहले भी कई बार सेलेब्स के करीब आ चुकी हैं लेकिन फिर वह उन्हें दोस्त बताकर दूर हो जाती हैं। एक्टर प्रतीक सहजपाल के साथ भी पिछले दिनों उनका नाम जोड़ा जा चुका है।


Share

Leave a Reply