छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

नोरा फतेही मशहूर सिंगर गुरु रंधावा को कर रही हैं डेट, तस्वीरें आई सामने...

नोरा फतेही मशहूर सिंगर गुरु रंधावा को कर रही हैं डेट, तस्वीरें आई सामने...
Share

नई दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरें या वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो से कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जाने-माने सिंगर गुरु रंधावा को डेट कर रही हैं. अब भई वीडियो ही कुछ ऐसा है कि दोनों के रिलेशन में होने का अंदाज़ा लगाना लाज़मी है.

 

गुरु रंधावा के साथ एक्ट्रेस का ये वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'देखें बीच पर इंज्वॉय करते हुए नोरा फतेही और गुरु रंधावा की तस्वीरें.' उनकी ये तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही दोनों के रिलेशन को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कब है शादी.' दूसरे यूज़र ने लिखा, 'इसने गुरु को पटा लिया.' वहीं, लोगों ने दोनों की इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर वाला इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. जबकि कुछ यूज़र्स का कहना है कि ये दोनों की कोई पुरानी फोटो है, क्योंकि गुरु रंधावा फिलहाल सलमान खान के साथ रियाद दौरे पर हैं. आपको बता दें कि नोरा और गुरु रंधावा ने हिट सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' में साथ काम किया था.
एक्ट्रेस इस बार अपनी इन तस्वीरों के चलते चर्चा में आ गई हैं. इससे पहले नोरा अपने गाने 'कुसु-कुसु' की रिलीज़ के चलते सुर्खियों में थी. लोगों को उनका ये गाना खूब पसंद आया था. बता दें कि ये जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज़ फिल्म 'सत्यमेव जयते का गाना है. जिसमें एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार भी उनके साथ लीड रोल में हैं.



Share

Leave a Reply