छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अब Amazon Prime पर भी देखी जा सकेगी Akshay कुमार स्टारर ‘बेल बॉटम', जानिए कब होगी स्ट्रीमिंग

अब Amazon Prime पर भी देखी जा सकेगी Akshay कुमार स्टारर ‘बेल बॉटम', जानिए कब होगी स्ट्रीमिंग
Share

Bell Bottom: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने रविवार को जानकारी दी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) के प्रीमियर की विशेष रूप से स्ट्रीमिंग की जाएगी. भारत सहित अन्य देशों में मौजूद प्राइम सदस्य इस फिल्म को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर 16 सितंबर, 2021 से देख सकेंगे. यह फिल्म रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, आदिल हुसैन और अनिरुद्ध दवे सहित कई सितारे नजर आ रहे हैं.


अमेजन प्राइम वीडियो (इंडिया) के डायरेक्टर और हेड (कंटेंट) विजय सुब्रमण्यम ने कहा, “हमारे दर्शकों को एक्शन और थ्रिलर स्टोरीज बहुत पसंद आती हैं. उनके सामने बेल बॉटम को पेश करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है. इस फिल्म को हमारे दर्शकों ने खूब पसंद किया है और हम इसकी कहानी को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं. दिलचस्प स्क्रिप्ट और शानदार एक्टिंग से सजी यह फिल्म हमारी कंटेंट लाइब्रेरी का नगीना है.”
फिल्म के निर्देशक रंजीत एम तिवारी ने कहा, “मुझे इस बात की बड़ी खुशी है कि अमेजन प्राइम वीडियो के जरिए मेरी फिल्म ग्लोबल ऑडियंस तक पहुंच रही है. फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स ने अपने-अपने किरदारों को बखूबी निभाया है. उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी." प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने कहा, “रंजीत एम तिवारी और पूरी कास्ट व क्रू ने ब्लॉकबस्टर मूवी बनाने के लिए बेल बॉटम पर कड़ी मेहनत की है. हाल ही में मैंने देखा है कि दर्शक ऐसी एक्शन थ्रिलर फिल्म देखने में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इस फिल्म को डिजिटल रूप से रिलीज करने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो से हाथ मिलाकर मैं बेहद खुश हूं."
बता दें कि रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं. ये एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, जिसे 80 के दशक में सेट किया गया था. फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, आदिल हुसैन और लारा दत्ता भी हैं. जहां लारा दत्ता पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नज़र आ रही हैं, जो उस समय सत्ता में थीं. वाणी अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाती हैं.
 


Share

Leave a Reply