छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अब इस क्रिकेटर पर बनने जा रही है बायोपिक

अब इस क्रिकेटर पर बनने जा रही है बायोपिक
Share

मुंबई. क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी और मोहम्मद अजरुद्दीन के बाद अब सौरव गांगुली की जीवनी पर भी बायोपिक बनने की खबरें आ रही है. सौरव गांगुली इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन रह चुके हैं, पूर्व क्रिकेटर और इंडियन क्रिकेट के बोर्ड ऑफ कंट्रोल के प्रेसिडेंट सौरव ने इसके लिए हामी भी भर दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो यह एक बड़े बजट की फिल्म हो सकती है. 200 से 250 करोड़ के बजट में यह फिल्म बनेगी. कहा जा रहा है कि सौरव गांगुली की भूमिका में रणबीर कपूर नजर आएंगे. एक इंटरव्यू में सौरव गांगुली ने इस बात की पुष्टि की है, कि उनके जीवन पर बायोपिक बन रही है. सौरव ने कहा, “हां, मैंने बायोपिक बनाने के लिए हामी भर दी है. यह हिंदी में होगी, लेकिन मेरे लिए अभी डायरेक्टर के नाम की घोषणा करना ठीक नहीं. सभी चीजें जब फाइनल हो जाएंगी तो हम इसके बारे में फैन्स को और जानकारी देंगे.” जानकारी के मुताबिक, फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है. प्रोडक्शन हाउस भी सौरव से कई बार मिल चुका है. इसके अलावा सूत्रों का कहना है कि प्रोडक्शन हाउस ने लीड रोल के लिए एक्टर का नाम भी तय कर लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर का नाम इसके लिए प्रायॉरिटी पर हैं, लेकिन दो और एक्टर्स को इस रोल के लिए सोचा जा रहा है. हालांकि, अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है. बता दें कि कुछ समय पहले नेहा धूपिया ने सौरव गांगुली का ऑनस्क्रीन किरदार निभाने के लिए ऋतिक रोशन का नाम सजेस्ट किया था. इस पर पूर्व क्रिकेटर सौरव ने कहा, “लेकिन उन्हें मेरी जैसी बॉडी बनानी होगी. कई लोगों को ऋतिक की बॉडी पसंद है, वह अच्छे दिखते हैं, मस्कुलर हैं, लोग कहेंगे कि अरे, आपकी ऋतिक जैसी बॉडी होनी चाहिए, लेकिन ऋतिक को मेरे जैसी बॉडी में आना होगा जो बहुत मुश्किल है.”

रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म सौरव गांगुली की पूरी जर्नी के बारे में होगी. युवा क्रिकेटर बनने से लेकर इंडियन नेशनल टीम के कप्तान बनने तक का सफर इसमें दिखाया जाएगा. यह भी दिखाया जाएगा कि सौरव किसी तरह BCCI के प्रेसिडेंट बने. सौरव गांगुली की लाइफ में आने वाले सभी उतार-चढ़ाव के बारे में यह फिल्म होगी.


Share

Leave a Reply