छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अब ये महान फुटबॉल खिलाड़ी हुए अस्पताल में फिर से भर्ती, तीन दिन पहले ही ऑपरेशन के बाद आए थे घर

 अब ये महान फुटबॉल खिलाड़ी हुए अस्पताल में फिर से भर्ती, तीन दिन पहले ही ऑपरेशन के बाद आए थे घर
Share

साओ पाउलो/नई दिल्ली। कुछ दिन सफल ऑपरेशन के बाद घर लौटे ब्राजील के महान फुटबॉल खिलाड़ी पेले फिर से अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उनको अल्बर्ट आइंस्टीन अस्पताल में आईसीयू में रखा गया है और गहन देखभाल की जा रही है। डॉक्टर ने बताया पेले को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, अब उनकी हालात स्थिर है।

80 साल के पेले का इसी महीने कोलन ट्यूमर का ऑपरेशन हुआ था, फिर इसके बाद उनको मंगलवार को आईसीयू से बाहर कर दिया गया था और घर जाने की इजाजत दी गई थी।

इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि मेरे दोस्तों, हर गुजरते दिन के साथ मैं थोड़ा बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैं फिर से खेलने के लिए उत्सुक हूं लेकिन मैं ठीक होने में अभी कुछ और दिन लूंगा। आगे पोस्ट में लिखा कि सभी को प्यार भरे संदेशों के लिए फिर से धन्यवाद। हम जल्द ही फिर साथ होंगे।

बता दें कि कोरोना महामारी से पहले ही पेले की सार्वजनिक उपस्थिति में कमी देखी गई है और तब से वे सैंटोस के पास अपने घर के बाहर कई बार दिखाई दिए। उनकी 2015 में अपने प्रोस्टेट की सर्जरी हुई थी उस समय भी छह महीने के अंतराल में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वहीं सूत्रों के मुताबिक 2019 में भी एक परेशानी के चलते उनको भर्ती कराया गया था। तो वहीं पिछले साल कूल्हे की समस्या को लेकर भी पेले को अस्पताल का दरवाजा खटखटाना पड़ा था।

बता दें कि ब्राजील के साथ 1958, 1962 और 1970 विश्व कप जीतने के बाद, पेले सर्वकालिक महान बने हुए हैं, और 12 मैचों में 77 गोल के साथ अपने देश के शीर्ष गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।
 

Share

Leave a Reply