CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

नुसरत भरूचा की ग्लैमरस तस्वीरों ने सोशल मीडिया में लगाई आग, यहाँ देखे

नुसरत भरूचा की ग्लैमरस तस्वीरों ने सोशल मीडिया में लगाई आग, यहाँ देखे
Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं.नुसरत आए दिन अपनी अदाओं का जादू फैंस के ऊपर चलाती रहती हैं. फैंस को भी एक्ट्रेस की खास फोटोज का इंतजार रहता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अपनी बोल्ड अदाओं से आग लगाई है एक्ट्रेस ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें वह डेनिम की जैकेट पहने दिख रही हैं. इन फोटोज से ऐसा लग रहा है कि अंदर अभिनेत्री ने कुछ भी नहीं पहना हो. अभिनेत्री का ये अंदाज फैंस देखकर बेकरार हो गए हैं. फैंस को एक्ट्रेस का ये खास अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आपको बता दें कि अभिनेत्री के सोशल मीडिया पर 3.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.


बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आज फैंस के दिलों पर राज करती हैं. नुसरत ने सिनेमा में अपनी दम पर पहचान बनाई है. नुसरत अपनी एक्टिंग और फिल्मों के अलावा बोल्ड अंदाज के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. एक लंबे स्ट्रग्ल के बाद आज नुसरत करोड़ों में राज करती हैं. करियर के शुरुआत में असफलता पाने के बाद भी एक्ट्रेस ने हौसला नहीं छोड़ा और फिल्मों में काम करती रहीं. ये कहना गलत नहीं होगा कि आज नुसरत ने जो मुकाम पाया है वह पाना उनके लिए बिल्कुल आसान नहीं था.


एक्ट्रेस ने टीवी पर आने वाले फेमस शो 'किटी पार्टी से शुरुआत की थी. फिल्मी करियर की शुरुआत एक्ट्रेस ने 'जय संतोषी मां से की थी, लेकिन फिल्म को सफलता नहीं मिली थी. इसके बाद उनको साल 2009 में फिल्म 'कल किसने देखा है में देखा था. 2011 में आई प्यार का पंचनामा फिल्म से एक्ट्रेस को फैंस के बीच पहचान मिली थी. इसके बाद 2015 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2 हिट साबित हुई थी. हालांकि नुसरत को असली पहचान 2018 में मिली. इसी साल आई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी रिलीज हुई , इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस के करियर को सही पहचान मिली थी.

 


Share

Leave a Reply