छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अग्रसेन महाविद्यालय में हुआ छात्रसंघ का शपथ ग्रहण

 अग्रसेन महाविद्यालय में हुआ छात्रसंघ का शपथ ग्रहण
Share

 

 

रायपुर|  अग्रसेन महाविद्यालय पुरानी बस्ती में छात्रसंघ के नव-मनोनीत पदाधिकारियों को आज शपथ दिलाई गई. महाविद्यालय में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैयर ने मनोनीत पदाधिकारियों को शपथ दिलाई. कार्यक्रम की अध्यक्षता महाराजाधिराज अग्रसेन शिक्षण समिति के अध्यक्ष शंकरहरि अग्रवाल ने की. कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ी अग्रवाल समाज के केन्द्रीय अध्यक्ष तथा शिक्षण समिति के कोषाध्यक्ष अजय दानी एवं छत्तीसगढ़ी अग्रवाल समाज के केन्द्रीय सचिव डा जे.पी. अग्रवाल विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे.

 

 

इस अवसर पर मुख्य अतिथि रमेश नैयर ने अपने संबोधन में कहा कि युवा-वर्ग समाज में नए विचार और क्रांति का प्रतीक होता है. उन्होंने छात्रसंघ के मनोनीत पदाधिकारियों का आह्वान किया कि वे अपने महाविद्यालय में सभी विद्यार्थियों के कल्याण के लिए किसी नवाचार की पहल जरुर करें. कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए महाराजाधिराज अग्रसेन शिक्षण समिति के अध्यक्ष शंकरहरि अग्रवाल ने युवाओं का आह्वान किया कि वे एकजुट होकर कार्य करते हुए अपने भविष्य को संवारें. विशिष्ट अतिथि-द्वय अजय दानी तथा डा जे.पी. अग्रवाल ने भी नए पदाधिकारियों को अपनी शुभकामनाएँ देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. 

महाविद्यालय के डायरेक्टर डा. वी.के अग्रवाल ने नए पदाधिकारियों से कहा कि वे आपने कार्यकाल का उपयोग विद्यार्थियों के कल्याण के कार्यों में करें. महाविद्यालय के एडमिनिस्ट्रेटर प्रो. अमित अग्रवाल ने छात्रसंघ के नए पदाधिकारियों को अपनी शुभकामनाएँ देते हुए आशा व्यक्त कीकि वे छात्र-हित तथा महाविद्यालय की प्रगति के लिए कार्य करेंगे. शपथ ग्रहण कार्यक्रम का संचालन महाविद्यालय के छात्रसंघ प्रभारी प्रो विकास शर्मा ने किया. आभार प्रदर्शन करते हुए प्राचार्य डा युलेंद्र कुमार राजपूत ने कहा कि छात्रसंघ के पदाधिकारियों पर महाविद्यालय के समस्त विद्यार्थियों के हित में कार्य करने का दायित्व होता है. उन्होंने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को उनके सफल कार्यकाल की शुभकामनाएँ दीं.

नशा-मुक्ति पर एन.एस.एस. छात्रों ने किया नुक्कड़ नाटक  

शपथ ग्रहण के पश्चात महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना (एन.एस.एस.)  छात्रों द्वारा नशामुक्ति अभियान सप्ताह’ के अंतर्गत नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया. साथ ही नशा-मुक्ति के लिए सभी को शपथ दिलाई गई. इसका संयोजन एन.एस.एस. प्रभारी प्रो कविता अग्रवाल ने किया.


Share

Leave a Reply